दिल्ली में जापानी लड़की से बदसलूकी मामले में कार्रवाई, एक नाबालिग समेत 3 गिरफ्तार, रंग लगाने के बहाने की थी गंदी हरकत

होली के दिन दिल्ली में एक विदेशी महिला के साथ छेड़छाड़ मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाबालिग समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजधानी दिल्ली में देश ही नहीं दुनिया का शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक होली के दिन जापानी महिला से रंग लगाने के बहाने गंदी हरकत की गई। जापान से भारत घूमने आई एक महिला के साथ कुछ लोगों ने होली के दिन ना केवल अभद्रता की, बल्कि उसके ऊपर जबरन रंग डाला।

होली के दिन युवकों ने की गंदी हरकत

खबरों की मानें तो युवकों ने इस युवती के सिर पर अंडा तक फोड़ दिया। युवती इस युवक को चांटा भी मारती है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। फिलहाल मामले में दिल्ली पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली महिला आयोग ने मामले पर संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया। दिल्ली महिला आयोग (DCW) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने इस संबंध में ट्वीट किया है।

घटना के बाद भारत छोड़ बांग्लादेश चली गई महिला

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि लड़की एक जापानी पर्यटक है जो दिल्ली के पहाड़गंज में रह रही थी और अब बांग्लादेश चली गई है। पुलिस ने बताया कि वीडियो होली के दिन का है और थाना पहाड़गंज का है। दिल्ली पुलिस द्वारा भेजे गए मेल के जवाब में दूतावास के अधिकारी ने पुष्टि की कि लड़की ने न तो दिल्ली पुलिस को और न ही अपने दूतावास को कोई शिकायत/कॉल किया था। पुलिस ने बताया कि वीडियो में दिख रहे लड़कों की पहचान अधिकारियों और स्थानीय खुफिया विभाग के गहन प्रयासों के बाद कर ली गई है।

मामले में एक नाबालिग समेत तीन लड़कों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, पूछताछ में आरोपियों ने घटना के बारे में स्वीकार किया है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला ने खुद यह वीडियो ट्वीट किया था, लेकिन बाद में उसे हटा लिया और अब उसने नया ट्वीट किया है। इसमें बताया है कि वह फिलहाल बांग्लादेश में हैं और ‘दिमाग और शरीर से फिट’ हैं।


बिजनौर में मुस्लिम महिलाओं पर फेंका गया गुब्बारा!

ये कोई पहला मामला नहीं है जब होली के त्यौहार के नाम पर बदतमीजी की हो, होली के दिन यूपी से भी एक ऐसा ही शर्मनाक करने वाला मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो बिजनौर का बताया जा रहा है। इसमें कुछ युवक सड़क पर होली मनाते दिख रहे हैं। वहीं पास से दो महिलाएं गुजरती हैं। युवक उन महिलाओं पर गुब्बारे मारना शुरू कर देते हैं। इस मामले पर भी सोशल मीडिया पर लोगों ने आरोपी युवकों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia