दिल्ली: एक और स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस और बम निरोधी दस्ता पहुंचा स्कूल, जांच जारी

दिल्ली के एक और स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस और अन्य टीम मौके पर पहुंच गई हैं और जांच की जा रही है।

दिल्ली पुलिस, फोटोः सोशल मीडिया
दिल्ली पुलिस, फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली में एक बार फिर स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है।पुष्प विहार स्थित अमृता स्कूल को मंगलवार सुबह एक मेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली, जिससे पूरे स्कूल में हड़कंप मच गया है।

इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई। जिसके बाद पुलिस और बम निरोधी दस्ता स्कूल पहुंचा और मामले की जांच कर रहा है। एहतियात के तौर पर स्कूल को खाली करा लिया गया है और स्कूल की सघन जांच चल रही है।

इससे पहले भी कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है। 12 अप्रैल को साउथ दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी थाना इलाके के सादिक नगर में स्थित एक स्कूल को बम से उड़ाने की मिली थी। धमकी के बाद अफरा-तफरी मच गई थी।

इससे पहले मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को ईमेल के जरिए एक और धमकी मिली थी। अधिकारी ने कहा कि स्कूल को धमकी भरा ईमेल गुरुवार शाम को मिला था, जिसमें शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे स्कूल में विस्फोट करने का दावा किया गया था। हालांकि, यह धमकी झूठी निकली और तलाशी के दौरान स्कूल में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। पिछले महीने भी इसी स्कूल में बम रखे होने की सूचना मिली थी। यह दूसरी बार है जब स्कूल में बम रखे होने की झूठी सूचना दी गई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia