दिल्ली: गृह मंत्री अमित शाह के रोड शो में लगे ‘देश के गद्दारों को गोली मारो...’ के नारे, बीजेपी ने दी सफाई

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने विवादित नारेबाजी से कन्नी काटते हुए कहा कि उनकी पार्टी इस तरह के नारों का समर्थन नहीं करती है। मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी पानी और यमुना की सफाई जैसे मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है।

फोटो: @AmitShah
फोटो: @AmitShah
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के घोंडा विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में गृह मंत्री अमित शाह ने रोड शो किया। इस दौरान रोड शो में मौजूद बीजेपी समर्थकों ने नारेबाजी की। रोड शो में मौजूद कुछ लोगों ने नारे लगाए, ‘देश के गद्दारों को गोली मारो...। इस दौरान नारेबाजी कर रहे लोगों ने 'हम देकर रहेंगे आजादी' के भी नारे लगाए। गृह मंत्री के रोड शो में इस नारेबाजी के बाद विवाद खाड़ा हो गया है। वहीं, नारेबाजी के बाद बीजेपी को सफाई देनी पड़ी।

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने विवादित नारेबाजी से कन्नी काटते हुए कहा कि उनकी पार्टी इस तरह के नारों का समर्थन नहीं करती है। मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी पानी और यमुना की सफाई जैसे मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है। मनोज तिवारी ने यह भी कहा कि अगर कोई शाहीन बाग बनने की कोशिश करेगा तो उसका जवाब सीएए से दिया जाएगा।


दिल्ली के घोंडा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी अजय महावत चुनाव मैदान में हैं। उनके समर्थ में गृह मंत्री अमित शाह और दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी यहां रोड शो करने पहुंचे थे, जहां विवादित नारेबाजी की गई। रोड शो के दौरान मनोज तिवारी ने कहा कि पूरा देश नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में है। घोंडा विधानसभा क्षेत्र में रोड शो के बाद अमित शाह का रोहतास नगर और बाबरपुर में भी रोड का कार्यक्रम है। गौरतलब है कि दिल्ली में विधानसभा का चुनाव 8 फरवरी को होगा और 11 फरवरी को नतीजे आएंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia