दिल्ली: 'AAP के 7 विधायकों को खरीदने की कोशिश, 25 करोड़ का दिया गया ऑफर', CM केजरीवाल का BJP पर गंभीर आरोप

दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार में वित्त मंत्री आतिशी ने कहा कि बीजेपी जहां भी हारती है वहां कि सरकारों को गिराने में लगातार लगी रहती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी दिल्ली में आम आदमी पार्टी की चुनी हुई सरकार को गिराने में जुटी हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के 7 विधायकों को बीजेपी खरीदने की कोशिश कर रही है। केजरीवल यहीं नहीं रुके, उन्हें कहा कि आम आदमी पार्टी के 7 विधायकों को पार्टी छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि उनके विधायकों को यह बताया जा रहा है कि जल्द ही मुख्यमंत्री गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

उन्होंने कहा, "हालांकि उनका दावा है कि उन्होंने 21 MLAs से संपर्क किया है, लेकिन हमारी जानकारी के मुताबिक, उन्होंने अभी तक 7 MLAs को ही संपर्क किया है और सबने मना कर दिया।"

सीएम केजरीवाल ने कहा, "इसका मतलब किसी शराब घोटाले की जांच के लिए मुझे गिरफ़्तार नहीं किया जा रहा बल्कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिराने के लिए षड्यंत्र कर रहे हैं। पिछले नौ सालों में हमारी सरकार गिराने के लिए इन्होंने कई षड्यंत्र किए। लेकिन इन्हें कोई सफलता नहीं मिली। भगवान ने और जनता ने हमेशा हमारा साथ दिया। हमारे सभी MLA भी मज़बूती से  साथ हैं। इस बार भी ये लोग अपने नापाक इरादों में फेल होंगे।"

केजरीवाल ने आगे कहा, "यह लोग जानते हैं कि दिल्ली की जनता के लिए हमारी सरकार ने कितने काम किए हैं। इनकी पैदा की गयी तमाम अड़चनों के बावजूद हमने इतने काम किए हैं। दिल्ली की जनता 'आप' से बेइंतहा प्यार करती है। इसलिए चुनावों में 'आप' को हराना इनके बस की बात नहीं। तो एक फर्जी शराब घोटाले के बहाने गिरफ़्तार करके सरकार गिराना चाहते हैं।"

दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार में वित्त मंत्री आतिशी ने भी बीजेपी के नेताओं पर कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी जहां भी हारती है वहां कि सरकारों को गिराने में लगातार लगी रहती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी दिल्ली में आम आदमी पार्टी की चुनी हुई सरकार को गिराने में जुटी हुई है।


आतिशी ने कहा कि बीजेपी का ऑपरेशन लोटस 3.0 शुरू हो गया है। बीजेपी ने बीते दिनों आम आदमी पार्टी के 7 विधायकों से संपर्क कर कहा कि कुछ ही दिनों में सीएम अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। इसके बाद हम आम आदमी पार्टी के विधायकों को तोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के 7 विधायकों को बीजेपी ने अपनी पार्टी में आने के लिए 25-25 करोड़ रुपये का ऑफर भी दिया। आतिशी ने कहा कि बीजेपी ने हमारे विधायकों से कहा कि आम आदमी पार्टी के 21 विधायक हमारे संपर्क में हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;