दिल्ली: आज रामलीला मैदान में किसान-मजदूर संघर्ष की बड़ी रैली, ट्रैफिक एडवाइजरी जारी, इन रास्तों पर जाने से बचें

महज 15 दिन के भीतर दिल्ली में किसान संगठनों का दूसरा बड़ा आंदोलन होने जा रहा है। इससे पहले पिछले माह 20 मार्च को संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) के बैनर तले देशभर के किसान दिल्ली की रामलीला मैदान में जुटे थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आज दिल्ली के रामलीला मैदान में देश के विभिन्न हिस्सों से आए किसान और मजदूर प्रदर्शन करेंगे। कृषक संगठनों का आरोप है कि मोदी सरकार लगातार किसानों की उपेक्षा कर रहा है, जिसके कारण आज देशभर में उनकी हालत खराब है। महज 15 दिन के भीतर दिल्ली में किसान संगठनों का दूसरा बड़ा आंदोलन होने जा रहा है। इससे पहले पिछले माह 20 मार्च को संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) के बैनर तले देशभर के किसान दिल्ली की रामलीला मैदान में जुटे थे। उन्होंने मोदी सरकार के खिलाफ हुंकार भरी थी।

किसानों और मजदूरों के प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली यातायात पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है।  एडवाइजरी में दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने रामलीला मैदान के आस-पास के रास्तों से बचकर निकलने की सलाह दी है। किसान-मजदूर संघर्ष रैली को ध्यान में रखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने इन रास्तों पर डायवर्जन किए हैं। महाराजा रणजीत सिंह मार्ग, मिंटो रोड, अजमेरी गेट, दिल्ली गेट, कमला मार्केट से हमदर्द चौक, भवभूति मार्ग, पहाड़गंज चौक जाने से बचने की सलाह दी है।


दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ये भी हिदायत दी गई है कि नई दिल्ली रेलवे स्टेशन, पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन और निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन और बस अड्डे जाना वाले लोग समय से थोड़ा पहले घर से निकलें। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जाम से बचने के लिए पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करने की भी हिदायत दी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia