दिल्ली: BJP ने दिल्ली को कूड़े का ढेर और आवारा पशुओं की राजधानी बना दिया, सिसोदिया का केंद्र सरकार पर हमला

सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी 15 साल से एमसीडी में सत्ता में है और इसने दिल्ली को कूड़े के ढेर और आवारा पशुओं की राजधानी बना दिया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को आरोप लगाया कि 15 साल तक नगर निगम पर राज करने के बाद बीजेपी ने दिल्ली को कचरे के ढेर और आवारा पशुओं की राजधानी बना दिया है।

उन्होंने एक ट्वीट में दावा किया, ''बीजेपी 15 साल से एमसीडी में सत्ता में है और इसने दिल्ली को कूड़े के ढेर और आवारा पशुओं की राजधानी बना दिया। इस बार लोग दिल्ली को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए एमसीडी के लिए अरविंद केजरीवाल को चुनेंगे।''

सिसोदिया ने यह भी कहा कि बीजेपी कितना भी षड्यंत्र रच ले लेकिन वे 'दिल्ली की योगशाला' को बंद नहीं कर सकते।

सिसोदिया ने ट्वीट किया, केजरीवाल जी का योग से दिल्ली को स्वस्थ बनाने का संकल्प कभी नहीं रुकेगा। बीजेपी कितनी भी साजिश कर ले, वह दिल्ली की योगशाला को बंद नहीं कर पाएगी।


इस बीच शुक्रवार को एमसीडी प्रचार के आखिरी दिन आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारकों ने दिल्ली के सभी 250 वार्डों में रोड शो किया। पार्टी के उम्मीदवारों ने राजधानी के 500 इलाकों में पैदल प्रचार किया, पदयात्राएं कीं और व्यापक जनसमर्थन प्राप्त किया।

14,862 जनसंवादों, नुक्कड़ सभाओं, घर-घर, पदयात्राओं, नुक्कड़ नाटकों, लोकतंत्र के लिए नृत्य, मैजिक शो के साथ आप ने दिल्ली के प्रत्येक नागरिक तक पहुंचने का प्रयास किया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;