दिल्ली: जनकपुरी, द्वारका, रोहिणी में चला नगर निगम का बुलडोजर, कार्रवाई के विरोध में सड़क पर लोग, की नारेबाजी

दिल्ली के मदनपुर खादर इलाके में SDMC अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंची जहां लोगों ने इसके ख़िलाफ़ विरोध-प्रदर्शन किया। इसके अलावा दिल्ली के जनकपुरी और द्वारका इलाके में अवैध अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम ने कार्रवाई शुरू की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के जनकपुरी और द्वारका इलाके में गुरुवार को अवैध अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम ने कार्रवाई शुरू की। रिपोर्ट के अनुसार, द्वारका सेक्टर 3 में आकाश अस्पताल के पीछे एक सड़क पर जेसीबी बुलडोजर से अवैध दुकानों को तोड़ा गया।

वहां मौजूद अधिकारियों ने बताया कि दुकानदारों ने नाले के ऊपर लड़की आदि का प्रयोग कर दुकानें लगाई हुई थी। उन्हें भी हटाया गया हैं।द्वारका के अलावा, जनकपुरी में भी नगर निगम द्वारा अभियान चलाया जा रहा है, जहां एक दुकान के बाहर लगभग 20 फीट लंबे अवैध शेड को ध्वस्त किया गया। दिल्ली के रोहिणी में केएन काटजू मार्ग के आसपास के इलाकों में भी अतिक्रमण हटाओ अभियान जारी है।

दिल्ली के मदनपुर खादर इलाके में SDMC अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंची जहां लोगों ने इसके ख़िलाफ़ विरोध-प्रदर्शन किया। AAP विधायक अमानतुल्लाह खान ने कहा कि यहां ये (SDMC) लोगों के मकान तोड़ रहे हैं। एक मकान से इन्होंने 40 लाख रुपए तक लिए हैं। अतिक्रमण हटाने पर हम इनके साथ थे लेकिन ये लोगों के घर तोड़ रहे हैं। यहां अवैध कॉलोनियों को नियमत किया गया है। यहां रोड़, नालियां, बिजली की लाइन, खंबे मैंने बनवाए हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia