दिल्ली: जेएनयू छात्र उमर खालिद पर हमला करने वाले संदिग्ध की तस्वीर आई सामने, सीसीटीवी फुटेज में दिखा भागता

दिल्ली के अतिसुरक्षित माने जाने वाले संसद के भवन के पास स्थित रफी मार्ग पर दोपहर को कंस्टीट्यूशन क्लब के बाहर जेएनयू के छात्र नेता उमर खालिद पर अज्ञात हमलावरों ने जानलेवा हमला किया था। हालांकि इस हमले में उमर खालिद बाल-बाल बच गए थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली में कंस्टीट्यूशन क्लब के बाहर जेएनयू छात्र उमर खालिद पर फायरिंग करने वाले संदिग्ध की तस्वीर सामने आई है। बताया जा रहा है कि भागते हुए संदिग्ध की तस्वीर विट्ठलभाई पटेल रोड पर लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई थी। सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गौरतलब है कि सोमवार दोपहर को दिल्ली के अतिसुरक्षित माने जाने वाले संसद के भवन के पास स्थित रफी मार्ग पर कंस्टीट्यूशन क्लब के बाहर जेएनयू के छात्र नेता उमर खालिद पर अज्ञात हमलावरों ने जानलेवा हमला किया था। हालांकि इस हमले में उमर खालिद बाल-बाल बच गए थे। उमर खालिद ने बताया था, “दोपहर ढाई बजे हेट क्राइम के खिलाफ यूनाइटेड अगेंस्ट हेट का ‘खौफ से आजादी’ नाम से एक कार्यक्रम था, जिससे मैं भू जुड़ा हूं। कार्यक्रम शुरू होने से पहले कुछ दोस्तों के साथ मैं बाहर कुछ खाने पीने के लिए गया था। जब हम वहां से चाय पीकर वापस आ रहे थे, तभी एक शख्स ने पीछे से आकर मुझे पकड़कर गिरा दिया और मुझ पर पिस्तौल तान दिया। मैंने उसका हाथ पकड़ लिया और पूरी ताकत से उसे अपने से दूर हटाने की कोशिश करने लगा। मेरे दोस्तों ने भी उसे धक्का दिया, जिससे घबराकर वह शख्स वहां से भागने लगा। थोड़ी दूर भागने के बाद उसने सड़क पार कर हवा में एक गोली चलाई और मौके से फरार हो गया।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 14 Aug 2018, 9:36 AM