कोरोना का तांडव! दिल्ली में लगा वीकेंड कर्फ्यू, मॉल-जिम-स्‍पा बंद करने के आदेश, शादियों के लिए मिलेगा पास

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मॉल, जिम, स्‍पॉ और ऑडिटोरियम को बंद करने के निर्देश दिए जा रहे हैं। सिनेमा हॉल 30% कैपेसिटी पर चल सकते हैं। वीकली मार्केट एक जोन में एक दिन ही लगेगा। रेस्‍तरां में बैठकर खाने की इजाजत नहीं होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश की राजधानी में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों के बीच केजरीवाल सरकार ने वीकेंड कर्फ्यू का ऐलान किया है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बैठक के बाद ये ऐलान किया है। केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि दिल्‍ली में वीकेंड कर्फ्यू लगाया जा रहा है। लेकिन इस कर्फ्यू की वजह से जरूरी काम प्रभावित नहीं होंगे।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मॉल, जिम, स्‍पॉ और ऑडिटोरियम को बंद करने के निर्देश दिए जा रहे हैं। सिनेमा हॉल 30% कैपेसिटी पर चल सकते हैं। वीकली मार्केट एक जोन में एक दिन ही लगेगा। रेस्‍तरां में बैठकर खाने की इजाजत नहीं होगी। केजरीवाल ने कहा कि हम जरूरी सेवाओं से जुड़े लोगों और शादियों के लिए लोगों को कर्फ्यू पास देंगे।

आपको बता दें, दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोविड-19 के 17,282 नए मामले सामने आए हैं। 9,952 लोग डिस्चार्ज हुए और 104 लोगों की मृत्यु दर्ज़ की गई। वहां ऐक्टिव मामलों की संख्‍या 50,736 हो गई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia