दिल्ली : जहांगीरपुरी में बवाल पर सीएम ने एलजी से की बात, शांति बनाए रखने की अपील, कहा- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

दिल्ली के जहांगीरपुरी में एक शोभायात्रा के दौरान बवाल हुआ है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, इलाके में पत्थरबाजी और छिटपुट आगजनी की बात सामने आई है।

फोटो: ANI
फोटो: ANI
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के जहांगीरपुरी में एक शोभायात्रा के दौरान बवाल हुआ है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, इलाके में पत्थरबाजी और छिटपुट आगजनी की बात सामने आई है। मुख्यमंत्री ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए उपराज्यपाल से बात की है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बढ़ते तनाव को देखते हुए सोशल मीडिया के माध्यम से कहा, "दिल्ली के जहांगीर पुरी में शोभायात्रा में पथराव की घटना बेहद निंदनीय है। जो भी दोषी हों, उन पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। सभी लोगों से अपील है, एक-दूसरे का हाथ पकड़कर शांति बनाए रखें।"

"मैंने उपराज्यपाल से बात भी की है, उन्होंने आश्वासन दिया कि शांति सुनिश्चित करने के लिए सभी कदम उठाए जा रहे हैं और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।"


इस वक्त इलाके में भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया है और हालात सामान्य है। घटना कुशल सिनेमा के पास शाम लगभग 5.30 बजे हुई। इसी के साथ दिल्ली के सेंट्रल डिस्टिक और नॉर्थ-ईस्ट डिस्टिक (जहां दो साल पहले हिंसा हुई थी) में भारी फोर्स को तैनात किया गया है, ताकि इन इलाकों में पिछली बार की तरह महौल खराब न हो।

इसके अलावा, दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने भी बयान जारी कर कहा है कि हालात अभी नियंत्रण में हैं, बवाल करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी। दिल्ली के बाकी इलाकों में भी सुरक्षा को और मजबूत किया जाएगा।

आईएएनएस के इपनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia