बच्ची से अभद्रता के वायरल वीडियो पर दिल्ली महिला आयोग ने लिया संज्ञान, दिल्ली पुलिस से मांगी कार्रवाई की जानकारी

दिल्ली महिला आयोग प्रमुख स्वाति मालीवाल ने तीन दिनों के भीतर दिल्ली पुलिस से कार्रवाई की विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। हालांकि, दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अभी तक इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स को एक नाबालिग लड़की को गालियां देते और एक समुदाय के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करते हुए सुना जा सकता है। इस मामले पर दिल्ली महिला आयोग ने स्वत: संज्ञान लिया है और दिल्ली पुलिस से एफआईआर की जानकारी मांगी है।

सोशल मीडिया पर वायरल इस नौ सेकंड की वीडियो क्लिप में, उक्त शख्स एक विशेष समुदाय के खिलाफ टिप्पणियां कर रहा है और लड़की के साथ अभद्रता से पेश आ रहा है। इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने रविवार को दिल्ली पुलिस को एक नोटिस जारी कर मामले में दर्ज एफआईआर का विवरण मांगा है।


स्वाति मालीवाल ने कहा कि वह आदमी साफतौर से छोटी लड़की को डरा रहा है, जिसे वीडियो में देखा जा सकता है। लड़की डरी हुई है और कांप रही है। यह बहुत ही गंभीर मामला है। डीसीडब्ल्यू प्रमुख ने तीन दिनों के भीतर दिल्ली पुलिस से कार्रवाई की विस्तृत रिपोर्ट मांगी है।
हालांकि, दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अभी तक इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia