दिल्ली कांग्रेस ने MCD चुनावों के लिए कसी कमर, 20 अक्टूबर से 'पोल खोल यात्रा' निकालने का किया ऐलान

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस की आज हुई बैठक में फैसला लिया गया कि कांग्रेस दिल्ली के सभी विधानसभा क्षेत्रों और वार्ड में 20 अक्टूबर से एमसीडी चुनावों तक एक यात्रा निकालेगी, जिसमें कांग्रेस के कामों को बताने के साथ ही विपक्ष की नाकामियों को गिनाया जाएगा।

फोटोः @INCDelhi
फोटोः @INCDelhi
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली में अगले साल होने वाले एमसीडी चुनावों को लेकर कांग्रेस ने अपनी कमर कस ली है। इसी कड़ी में मंगलवार को दिल्ली प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में अध्यक्ष अनिल चौधरी के नेतृत्व में एक बैठक आयोजित हुई, जिसमें दिल्ली में 20 अक्टूबर से 'पोल खोल यात्रा' निकालने का फैसाल लिया गया।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी के साथ इस बैठक में कांग्रेस के पूर्व विधायक, कई जिलाध्यक्ष, पूर्व मंत्रियों के अलावा अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे, जिसमें इस बात पर विचार विमर्श हुआ कि चुनाव में किस तरह कांग्रेस की स्थिति को बेहतर किया जाए और एमसीडी चुनाव को जीता जाए। बैठक में फैसला लिया गया कि कांग्रेस दिल्ली के सभी विधानसभा क्षेत्रों और वार्ड में 20 अक्टूबर से चुनावों तक एक यात्रा निकालेगी। यही कारण है कि इस यात्रा का नाम पोल खोल यात्रा रखने पर विचार किया गया है।


दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने बताया कि संगठन सृजन और आगामी नगर निगम चुनाव को लेकर दिल्ली कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, साथी उपाध्यक्ष, पूर्व विधायकों, सभी जिलाध्यक्षों, फ्रंटल सेल, जिला पर्यवेक्षकों और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ विस्तारपूर्वक चर्चा की गई है। क्योंकि दिल जीता है और अब दिल्ली जीतेंगे।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष अली महंदी ने बैठक को लेकर बताया कि इस यात्रा के माध्यम से हम कांग्रेस के कामों को बताएंगे और विपक्ष की नाकामियों को गिनाएंगे। वहीं इस यात्रा के दौरान हर क्षेत्र के अनुसार मुद्दों को उठाया जाएगा।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia