दिल्ली: कांग्रेस सांसद जोतिमणि अस्पताल में भर्ती, पुलिस पर अभद्रता का लगाया था आरोप, ED के खिलाफ किया था प्रदर्शन

इससे पहले शुक्रवार देर रात भी उनकी तबियत बिगड़ी, जिसके बाद उन्होंने अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेता अधिरंजन चौधरी को फोन भी किया था, अधिरंजन चौधरी अपनी पत्नी संग उनके घर पहुंचे थे, जहां उन्हें दवाई दी गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस सांसद जोतिमणि को सुबह करीब 7 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बीते तीन दिनों से उनकी तबियत ठीक नहीं थी, शनिवार सुबह तेज बुखार और शरीर में दर्द होने के कारण दिल्ली के आरएमएल अस्पताल में उन्हें भर्ती किया गया है फिलहाल वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं। इससे पहले शुक्रवार देर रात भी उनकी तबियत बिगड़ी, जिसके बाद उन्होंने अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेता अधिरंजन चौधरी को फोन भी किया था, अधिरंजन चौधरी अपनी पत्नी संग उनके घर पहुंचे थे, जहां उन्हें दवाई दी गई।

हालंकी शनिवार सुबह सांसद के घर से अधिरंजन चौधरी को कर उनकी तबियत के बारे में सूचित किया गया, आनन फानन में उनके लिए एम्बुलेंस मंगवाई गई और अस्पताल लेकर पहुंचा गया, फिलहाल वह अभी डॉक्टरों की निगरानी में हैं और उनके साथ अधिरंजन चौधरी की पत्नी भी मौजूद हैं।

बीते तीन दिनों से डॉक्टरों के संपर्क में थी। शरीर में गंभीर दर्द और बुखार के कारण वह परेशान थीं। हालांकि इससे वह चर्चा में तब आईं जब दिल्ली पुलिस को लेकर उन्होंने एक वीडियो बनाकर दुर्व्यवहार और मारपीट करने का करने का आरोप लगाया था।


अगले ही दिन कांग्रेस नेता शशि थरूर ने उनके इस वीडियो पर कहा, "यह किसी भी लोकतंत्र में अपमानजनक है। इस तरह से एक महिला प्रदर्शनकारी के साथ व्यवहार करना शालीनता के हर भारतीय मानक का उल्लंघन करता है। साथ ही लोकसभा सांसद के साथ ऐसा करना निम्न स्तर का है, मैं दिल्ली पुलिस के आचरण की निंदा करता हूं और जवाबदेही की मांग करता हूं। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला इस मामले में कार्रवाई करें।"

नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से लगातार तीन दिन प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ की। इस दौरान कांग्रेस ने ईडी की पूछताछ के खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में जमकर प्रदर्शन किया, जहां कई नेताओं को हिरासत में लिया गया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia