दिल्ली से कतर जा रही इंडियो फ्लाइट में यात्री की मौत, पाकिस्तान में कराई गई प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग

इंडिगो एयरलाइन ने कहा कि यात्री को हवाईअड्डे पर मेडिकल टीम द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। बता दें कि यात्री नाइजीरियाई नागरिक है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजधानी दिल्ली से दोहा जाने वाली इंडिगो की एक फ्लाइट की पाकिस्तान में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। आपको बता दें, मेडिकल इमरजेंसी के कारण इस फ्लाइट को पाकिस्तान के कराची डायवर्ट किया गया है।

एयरलाइन के एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी ANI को इस बात की जानकारी दी है। खबर है कि विमान में सवार एक यात्री की मौत हो गई है। इंडिगो एयरलाइन ने कहा कि यात्री को हवाईअड्डे पर मेडिकल टीम द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। बता दें कि यात्री नाइजीरियाई नागरिक है।

इंडिगो एयरलाइन की फ्लाइट 6E-1736 का एक यात्री उड़ान के बीच खुद को अस्वस्थ महसूस कर रहा था। इसके बाद फ्लाइट के पायलट ने कराची एयर ट्रैफिक कंट्रोल से संपर्क किया और मेडिकल इमरजेंसी स्थिति के बारे में जानकारी दी। कराची में सिविल एविएशन अथॉरिटी के एक प्रवक्ता ने पुष्टि की कि एक भारतीय एयरलाइन की एक फ्लाइट दिल्ली से दुबई जा रही थी, तभी उड़ान के बीच में एक यात्री की तबीयत खराब हो गई।

इंडिगो फ्लाइट के पायलट ने मेडिकल इमरजेंसी के चलते इमरजेंसी लैंडिंग की इजाजत मांगी थी, जिसे कराची एयरपोर्ट पर एयर ट्रैफिक कंट्रोलर ने मंजूर कर लिया। यात्री की पहचान नाइजीरियाई नागरिक अब्दुल्ला (60) के रूप में हुई। हालांकि फ्लाइट के लैंडिंग से पहले ही उनकी मौत हो गई। सीएए और एनआईएच के डॉक्टरों ने यात्री का मृत्यु प्रमाण पत्र जारी किया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;