दिल्ली: AAP के नेताओं पर ED का एक्शन, सांसद एनडी गुप्ता, CM के सचिव समेत 12 ठिकानों पर रेड, आतिशी का BJP पर हमला

आप के राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता के घर ईडी की छापेमारी चल रही है। साथ ही सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार के यहां भी छापेमारी चल रही है। खबरों के मुताबिक, 12 से ज्यादा के ठिकानों पर रेड जारी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज आप सांसद समेत कई लोगों के ठिकानों पर ईडी की रेड चल रही है। खबरों के मुताबिक, आप के राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता के घर ईडी की छापेमारी चल रही है। साथ ही सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार के यहां भी छापेमारी चल रही है। खबरों के मुताबिक, 12 से ज्यादा के ठिकानों पर रेड जारी है।

केंद्रीय एजेंसी दिल्ली जल बोर्ड की टेंडर प्रक्रिया में अनियमितताओं की जांच कर रही है। सीबीआई और दिल्ली सरकार की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (ACB) की एफआईआर के आधार पर ईडी के कार्रवाई कर रही है।

सीबीआई की एफआईआर में आरोप लगाया गया है कि दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारियों ने इलेक्ट्रोमैग्नेटिक मीटरों की आपूर्ति, उन्हें लगाने, टेस्टिंग और कमीशनिंग के लिए टेडंर देते समय एक कंपनी को लाभ पहुंचाया। 


आतिशी ने प्रेस कांफ्रेंस करके कहा कि कल मैंने कहा था कि मैं आज सुबह 10 बजे ईडी पर 'विस्फोटक खुलासा' करूंगी। इस खुलासे को रोकने और आम आदमी पार्टी को डराने के लिए ईडी सुबह 7 बजे से ही आप नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ छापेमारी कर रही है। हमारे नेता एनडी गुप्ता और सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए के ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। खबरें हैं कि ईडी आज दिनभर आप नेताओं के खिलाफ छापेमारी करेगी। दिल्ली के मंत्री और आप नेता का कहना है, ''बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर आप को डराने की कोशिश कर रही है।''

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;