दिल्ली चुनाव: AAP कार्यकर्ता ने पुलिस के सामने की अभद्र टिप्पणी, कांग्रेस उम्मीदवार अलका लांबा ने जड़ा थप्पड़

दिल्ली के चांदनी चौक से कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया। ‘आप’ कार्यकर्ता पुलिस के सामने अलका लंबा पर अभद्र टिप्णियां कर रहा था। जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो अलका लांबा ने ‘आप’ के कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस उम्मीदवार अलका लांबा से मजनू का टीला पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता ने बदतमीजी की। आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता पुलिस के सामने अलका लांबा पर अभद्र टिप्णियां कर रहा था। जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो अलका लांबा ने ‘आप’ के कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि वह पीछे हटकर बच निकला। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और ‘आप’ के कार्यकर्ता को हिरासत में लिया। पूरे मामले का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता खुलेआम पुलिस के सामने अलका लांबा पर अभद्र टिप्पणियां कर रहा है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए चांदनी चौके से कांग्रेस उम्मीदवार अलका लांबा ने मतदान केंद्र संख्या 161 पर टैगोर गार्डन एक्सटेंशन में अपना डाला वोट। उनका मुकाबला आप के प्रहलाद सिंह साहनी और बीजेपी की सुमन गुप्ता से है।


बता दें कि दिल्ली में आज विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जा रहे हैं। राज्य की जनता आज दिल्ली में 672 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेगी। दिल्ली में कुल 1.47 करोड़ मतदाता है। इन कुल मतदाता में से पुरुषों की संख्या 81.05 लाख है, वहीं महिला वोटरों की संख्या 66.80 लाख है। वहीं पहली बार वोट डालने वालों की संख्या 2.32 लाख है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia