दिल्ली: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच 4 युवक क्वारंटाइन सेंटर से फरार, राजधानी में मरीजों की संख्या 2000 के पार

क्वारंटाइन संटर से जो जो चार युवक फरार हुए हैं, उन्हें मार्च महीने के अंतिम दिनों में यहां लाकर रखा गया था। फरार होने वाले युवकों में बिहार, असम, कानपुर और एक युवक दिल्ली के ही उत्तर पूर्वी जिला का बताया जा रहा है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना लॉकडाउन के बीच जहां कुछ राज्यों में छूट मिल है, वहीं दिल्ली में छूट नहीं दी गई है। इसके पीछे वजह सिर्फ यह है कि राजधानी में फिलहाल हालात ठीक नहीं हैं। इन हालात में क्वारंटाइन सेंटर से कुछ लोग भागकर खुद के साथ सभी को मुसीबत में डाल रहे हैं। ताजा मामला उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र स्थित एक क्वारंटाइन सेंटर सामने आया है। यहां से चार युवकों के फरार होने की खबर है। इस सिलसिले में पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, इस बाबत सिविल लाइंस थाना पुलिस ने मैगजीन रोड स्थित सरकारी स्कूल में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर के प्रभारी की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

पता चला है कि जो चार युवक गायब हुए हैं, उन्हें मार्च महीने के अंतिम दिनों में यहां लाकर रखा गया था। फरार होने वाले युवकों में बिहार, असम, कानपुर और एक युवक दिल्ली के ही उत्तर पूर्वी जिला का बताया जा रहा है। इस सेंटर में क्वारंटाइन करके रखे गए अधिकांश प्रवासी श्रमिक हैं। घटना 17 अप्रैल को आधी रात के आसपास की है।


दिल्ली में हालात फिलहाल बेहतर नहीं हैं, यही वजह है कि सरकार ने लॉकडाउन में कोई छूट नहीं दी है। आलमय है कि राजधानी में अब तक 79 कंटोनमेंट जोन घोषित किए जा चुके हैं। अब तक कोरोना के 2003 मामले सामने आ चुके हैं। अब तक 45 लागों की कोरोना से जान जा चुकी है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia