कोरोना से जुड़ी पांबदियों को लेकर दिल्ली से आई बड़ी खबर, केजरीवाल सरकार ने किए बड़े बदलाव

राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामलों में भारी गिरावट देखी जा रही है। इसके साथ ही राजधानी में कोरोना से संबंधित पाबंदियों में और ढील दिए जाने का फैसला लिया गया है। अब दिल्ली में कोरोना महामारी को लेकर जो भी पाबंदियों लगाई गई थी उसे हटा दिया गया है।

दिल्ली में प्रदूषण के स्त्रोत
दिल्ली में प्रदूषण के स्त्रोत
user

नवजीवन डेस्क

राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामलों में भारी गिरावट देखी जा रही है। इसके साथ ही राजधानी में कोरोना से संबंधित पाबंदियों में और ढील दिए जाने का फैसला लिया गया है। अब दिल्ली में कोरोना महामारी को लेकर जो भी पाबंदियों लगाई गई थी उसे हटा दिया गया है। हालांकि लोगों को अभी भी फेस मास्क लगाने और कोविड के उचित व्यवहार का पालन करना होगा। बता दें कि इसे लेकर शुक्रवार को दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की अहम बैठक हुई थी।

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कोरोना से संबंधित लगाए गए प्रतिबंधों को हटाने की जानकारी दी थी। केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, "डीडीएमए सभी प्रतिबंधों को वापस ले रहा है क्योंकि स्थिति में सुधार हो रहा है और लोगों को नौकरियों के नुकसान के कारण कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। 1 अप्रैल से स्कूल पूरी तरह से ऑफलाइन काम करेंगे। मास्क नहीं पहनने पर 500 रुपये का जुर्माना होगा।''

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia