दिल्ली सरकार को नहीं मिल रहे टीके, पर बीजेपी के गौतम गंभीर ने लगा दिया वैक्सीनेशन कैंप

गौतम गंभीर ने कहा कि कई दिनों से टीकों के लिए अनुरोध किया जा रहा था। हमने उचित दिशानिर्देशों के तहत टीकाकरण प्रदान करने के लिए कुछ अस्पतालों के साथ करार किया है।हम अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पूर्ण टीकाकरण के दृष्टिकोण को साकार करना चाहते हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के लोकसभा सांसद गौतम गंभीर ने गुरुवार को सभी वयस्कों के लिए मुफ्त कोविड टीकाकरण शिविर शुरू किया। उन्होंने 10,000 लाभार्थियों का टीकाकरण करने की योजना बनाई है। यह शिविर कड़कड़डूमा में जागृति एन्क्लेव में उनके कार्यालय में शुरू किया गया है और हर दिन लगभग 300 लोगों को टीका लगाने की उम्मीद है।

कोरोना की दूसरी लहर के दौरान, गौतम गंभीर लगातार अपने फाउंडेशन के माध्यम से कोविड से संबंधित विभिन्न वस्तुओं का वितरण कर रहे हैं, जिनमें ऑक्सीजन सिलेंडर, कंसंट्रेटर और फैबीफ्लू दवा शामिल हैं। गंभीर ने कहा कि वह अपनी टीम और गौतम गंभीर फाउंडेशन (जीजीएफ) के साथ लोगों को संकट से निकालने के लिए जितना हो सके उतना योगदान दे रहे हैं।

उन्होंने कहा, "कई दिनों से टीकों के लिए अनुरोध किया जा रहा था। हमने उचित दिशानिर्देशों के तहत टीकाकरण प्रदान करने के लिए कुछ अस्पतालों के साथ करार किया है और लागत जीजीएफ द्वारा वहन की जाएगी। हम अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पूर्ण टीकाकरण के दृष्टिकोण को साकार करना चाहते हैं। हम सभी दिल्लीवासियों से अपील करते हैं कि वे आगे आएं और इसका फायदा उठाएं। यह सुरक्षित भारत की दिशा में एकमात्र सुरक्षित रास्ता है।

खास बात ये है कि एक तरफ जहां बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने लोगों को फ्री में वैक्सीन देने के लिए टीकाकरण कैंप शुरू किया है, उसी दिल्ली की केजरीवाल सरकार टीकों की घोर कमी का सामना कर रही है, जिसके कारण दिल्ली सरकार को कुछ दिन पहले 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों के लिए अपना वैक्सीनेशन सेंटर बंद करना पड़ा था।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia