दिल्ली: साकेत कोर्ट में फायरिंग को लेकर LG पर भड़के केजरीवाल, कहा- नहीं संभल रहा तो इस्तीफा दे देना चाहिए

सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है। दूसरों के कामों में अड़चन करने और हर बात पर गंदी राजनीति करने की बजाय सबको अपने अपने काम पर ध्यान देना चाहिए। और अगर नहीं संभलता तो इस्तीफा दे देना चाहिए ताकि कोई और कर ले।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के साकेत कोर्ट में फायरिंग को लेकर सीएम केजरीवाल ने भड़क गए हैं। उन्होंने दिल्ली के एलजी पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि दिल्ली में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है। दूसरों के कामों में अड़चन करने और हर बात पर गंदी राजनीति करने की बजाय सबको अपने अपने काम पर ध्यान देना चाहिए। और अगर नहीं संभलता तो इस्तीफा दे देना चाहिए ताकि कोई और कर ले। लोगों की सुरक्षा रामभरोसे नहीं छोड़ी जा सकती।

बता दें कि आज दिल्ली के साकेत कोर्ट में फायरिंग हुई है। बताया जा रहा है कि गवाही के लिए महिला कोर्ट में आई थी, जिसे गोली मारी दी गई। हमलावर वकील की ड्रेस में कोर्ट में घुसा था। फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया।


बता दें कि पिछले साल रोहिणी कोर्ट में घुसकर गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। कोर्ट में वकील की ड्रेस पहने हुए दो शख्स आए थे और उन्होंने गोगी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। टिल्लू गिरोह के शूटरों ने जितेंद्र गोगी की हत्या की थी। इसमें पुलिस ने दोनों शूटरों को मार गिराया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;