दिल्ली: केजरीवाल ने पत्नी और पंजाब सीएम के साथ हनुमान मंदिर में की पूजा अर्चना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी पत्नी सुनीता और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ कनॉट प्लेस में हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल से अंतरिम बेल पर बाहर आने के बाद शनिवार को सबसे पहले परिवार और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर पहुंचे। उन्होंने विधिवत मंदिर में पूजा अर्चना की।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन

इस दौरान पार्टी नेताओं में पंजाब के सीएम भगवंत मान, सांसद संजय सिंह, मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज और बड़ी संख्या में पार्टी समर्थक मौजूद थे।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन

इससे पहले मंत्री गोपाल राय भी हनुमान मंदिर पहुंचे थे। मंदिर से निकलने के बाद अरविंद केजरीवाल पार्टी कार्यालय पहुंचेंगे जहां पर आम आदमी पार्टी के नेताओं के साथ बैठक होगी और उसके बाद एक प्रेस वार्ता का भी आयोजन किया जाएगा।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन

केजरीवाल शुक्रवार को पूरे 50 दिन बाद जेल से बाहर आए। ईडी ने उन्हें 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। जेल से निकलते ही केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था, "मैं अपनी पूरी ताकत से तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं, लेकिन 140 करोड़ लोगों को साथ आना होगा।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन

हमें मिलकर इसके खिलाफ लड़ना है। मुझे आपके बीच आकर बहुत अच्छा लग रहा है। मैंने आपसे कहा था कि मैं जल्द ही बाहर आऊंगा। सबसे पहले, मैं भगवान हनुमान को प्रणाम करना चाहता हूं। हनुमान जी के आशीर्वाद से मैं आपके बीच में हूं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia