दिल्ली: नरेला में प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग, दो लोगों की मौत, 3 को बचाया गया, कई लोगों के फंसने की आशंका

दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में आग लगने की खबर है। दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हैं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक प्लास्टिक की कंपनी में भीषण आग लगने की खबर है। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि तीन लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। अभी भी कई लोगों के इमारत के अंदर फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। 

खबरों के मुताबिक, आज सुबह करीब सुबह 9.35 बजे आग लगी। इस घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड को मिली। जिसके बाद मौके पर दमकल की 10 गाड़ियां पहुंच गईं।


दिल्ली पुलिस ने बताया है कि आग की घटना नरेला औद्योगिक क्षेत्र में एक फुटवियर फैक्ट्री में हुई। घटना में कुछ लोग घायल हैं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है, सभी की हालत स्थिर है और उन्हें मामूली चोटें आई हैं।

फिलहाल आग लगने की कारणों का पता नहीं चल सका है। आग लगने के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। लोग जान बचाने के लिए बाहर की तरफ भागे। लेकिन आग इतनी भयंकर थी कि कुछ लोग झुलस गए हैं। जबकि कुछ लोगों के फैक्ट्री के अंदर फंसे होने की जानकारी भी सामने आ रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia