दिल्ली MCD चुनाव: AAP विधायक को कार्यकर्ताओं ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा! भागकर बचाई जान, टिकट बेचने का आरोप

सामने आए वायरल वीडियो में देखा गया कि खुद को बचाने के लिए विधायक गुलाब सिंह यादव बैठक स्थल से भाग रहे हैं। वहीं, कुछ लोग उनका पीछा करते देखे गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली में एमसीडी चुनाव के रण के बीच टिकट बेचने के आरोपों में घिरी आम आदमी पार्टी और उसके विधायकों की हर दिन फजीहत हो रही है। अब आम आदमी पार्टी के विधायक गुलाब सिंह यादव पर एमसीडी चुनाव में टिकट बेचने का आरोप लगा है। गुस्साए पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनकी पिटाई कर दी है। पिटाई का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला सोमवार रात करीब 8 बजे का है। श्याम विहार में विधायक गुलाब सिंह यादव अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे। इसी दौरान यह घटना हुई। कार्यकर्ताओं ने विधायक पर टिकट बेचने का आरोप लगाया और उनकी पिटाई शुरू कर दी। ऐसे में विधायक को बैठक छोड़कर भागना पड़ा।


सामने आए वायरल वीडियो में देखा गया कि खुद को बचाने के लिए विधायक गुलाब सिंह यादव बैठक स्थल से भाग रहे हैं। वहीं, कुछ लोग उनका पीछा करते देखे गए।पूरे मामले का वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर टिकट बेचने का आरोप लगाया। बीजेपी ने कहा कि 'ईमानदार राजनीति' के नाटक में लिप्त पार्टी का यह अभूतपूर्व दृश्य। ‘आप’ का भ्रष्टाचार ऐसा है कि ‘आप’ के सदस्य भी अपने विधायकों को नहीं बख्श रहे हैं। दिल्ली बीजेपी ने कहा कि आम आदमी पार्टी विधायक गुलाब सिंह यादव को टिकट बेचने के आरोप में ‘आप’ कार्यकर्ताओं ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

वहीं, इस पूरे घटनाक्रम पर विधायक गुलाब यादव ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “बीजेपी बौखला गई है। बीजेपी टिकट बेचने के बेबुनियाद आरोप लगवा रही है। अभी में छावला थाने में हूं मैंने देखा भाजपा का निगम पार्षद और इस वार्ड से बीजेपी का उम्मीदवार उन लोगों को बचाने थाने में मौजूद है। इससे बड़ा सबूत और क्या होगा? मीडिया यहां मौजूद है, बीजेपी से जरूर पूछे।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */