दिल्लीः G20 सम्मेलन को लेकर 7 से 11 सितंबर तक मेट्रो पार्किंग बंद रहेंगे, सभी SHO को आदेश जारी

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट स्टेशन को छोड़कर सभी स्टेशन से मेट्रो सेवाएं सामान्य रूप से चलेंगी। हालांकि, विशिष्ट अतिथियों की आवाजाही और सुरक्षा प्रतिबंधों के कारण कुछ स्टेशनों पर 10-15 मिनट के लिए अस्थायी रूप से गेट बंद हो सकते हैं।

दिल्ली में G20 सम्मेलन को लेकर 7 से 11 सितंबर तक मेट्रो पार्किंग बंद रहेंगे
दिल्ली में G20 सम्मेलन को लेकर 7 से 11 सितंबर तक मेट्रो पार्किंग बंद रहेंगे
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली में जी20 शिखर सम्मेलन को लेकर 7 से 11 सितंबर तक मेट्रो स्टेशन के पार्किंग बंद रहेंगे। इस संबंध में पुलिस उपायुक्त (मेट्रो) ने सभी स्टेशन हाउस अधिकारियों (एसएचओ) को यह सुनिश्चित करने का आदेश जारी किया है कि गुरुवार सुबह 6 बजे से 11 सितंबर तक सभी मेट्रो पार्किंग बंद रहें।

डीसीपी (मेट्रो) जी राम गोपाल नाइक द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि, “जी-20 शिखर सम्मेलन-2023 की सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए सभी एसएचओ/मेट्रो यूनिट को यह सुनिश्चित करने के लिए निर्देशित किया जाता है कि जी-20 शिखर सम्मेलन-2023 के मद्देनजर 7 सितंबर 2023 को 6 बजे से 11 सितंबर 2023 को दोपहर 12 बजे तक मेट्रो यूनिट में सभी पार्किंग स्थल बंद रहेंगे और समय रहते वाहनों को वहां से हटा दिया जाएगा।“


वहीं, मेट्रो सेवाओं के परिचालन के बारे में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट स्टेशन को छोड़कर सभी स्टेशन से मेट्रो सेवाएं सामान्य रूप से चलेंगी। हालांकि, विशिष्ट अतिथियों की आवाजाही और सुरक्षा प्रतिबंधों के कारण कुछ स्टेशनों पर 10-15 मिनट के लिए अस्थायी रूप से गेट बंद हो सकते हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia