दिल्ली: लगातार दूसरे दिन ब्लू लाइन पर मेट्रो सेवा हुई बाधित, हजारों लोग परेशान

दिल्ली मेट्रो के यात्रियों को लगातार दूसरे दिन आज परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ब्लू लाइन पर मेट्रो धीरे चल रही है। 

By नवजीवन डेस्क

दिल्ली में गुरुवार को ब्लू लाइन पर मेट्रो ट्रेन सेवा फिर बाधित हुई है। लगातार दूसरे दिन मेट्रो बाधित होने से हजारों लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं दफ्तरों को निकलने वाले कर्मचारी और स्कूलों के लिए जाने वाले स्कूली छात्र मेट्रो ट्रेन सेवा बाधित होने से खासे परेशान दिख रहे हैं। खबरों के मुताबिक, मेट्रो ट्रेन 40 मिनट की देरी से चल रही है।

इससे पहले बुधवार को भी सिग्नल में आई तकनीकी खराबी के कारण ब्लू लाइन पर द्वारका से नोएडा के बीच मेट्रो ने दिनभर यात्रियों को रुलाया। दोपहर 12 बजे के करीब तकनीकी खराबी के कारण मेट्रो अटकनी शुरू हुई थी। डीएमआरसी के अनुसार बुधवार को ब्लू लाइन पर सिग्नल व्यवस्था में कुछ तकनीकी दिक्कत थी। दोपहर के समय यह दिक्कत करोल बाग से लेकर द्वारका के बीच केवल एक लाइन पर थी। इस दिक्कत की वजह से मेट्रो सेवा प्रभावित रही। इस तकनीकी खराबी की वजह से कुछ ही देर में एक के बाद एक मेट्रो रुकती चली गई। इसके चलते कई मेट्रो स्टेशनों पर 15-15 मिनट तक मेट्रो को रुकना पड़ा।

ब्लू लाइन पर तकनीकी दिक्कत की वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर लोग अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं।

बता दें कि दिल्ली मेट्रो में रोज लगभग 26 से 27 लाख लोग यात्रा करते हैं। मेट्रो में लगातार विस्तार हो रहा है इसलिए यात्रियों की संख्या में भी लगातार इजाफा हो रहा है। ऐसे में अगर मेट्रो संचालन रुक जाता है तो यात्रियों को खासी दिक्कत का सामना करना पड़ता है और इसका असर सड़क पर भी देखने को मिलता है।

Most Popular