दिल्ली-NCR: छठ पूजा के लिए रूट डायवर्ट, हिंडन की ओर नहीं जा सकेंगे वाहन, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

यातायात विभाग के अधिकारियों के मुताबिक लोगों से अपील की गई है की असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करें।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

छठ पूजा के लिए हिंडन नदी पर बने घाटों पर पूजा के दौरान श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए पुलिस ने रूट डायवर्जन का प्लान जारी किया है। छठ पूजा के लिए यातायात पुलिस ने लोगों से वैकल्पिक मार्गों का इस्तेमाल करने की अपील की है।

गाजियाबाद के यातायात पुलिस द्वारा जारी डायवर्जन प्लान के मुताबिक 19 नवंबर की दोपहर 2 बजे से भारी वाहन और शाम 4 बजे से हल्के वाहन हिंडन पुल की ओर नहीं जा सकेंगे। रूट डायवर्जन 20 नवंबर को कार्यक्रम समाप्ति तक रहेगा।

यातायात विभाग के अधिकारियों के मुताबिक लोगों से अपील की गई है की असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करें। गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस द्वारा जारी एडवाइजरी के मुताबिक लिंक रोड से डीपीएस सिद्धार्थ विहार और नया बस अड्डा की ओर से हल्के और भारी वाहन हिंडन पुल की ओर नहीं जा सकेंगे। ऐसे ही मोहन नगर की ओर से हिंडन पुल की ओर हल्के और भारी वाहन नहीं जा सकेंगे।

कानावानी की ओर से हिंडन पुल की ओर किसी भी प्रकार के वाहन नहीं जा सकेंगे। नया बस अड्डा से हिंडन पुल की ओर जाने वाले निजी वाहन न्यू लिंक रोड से होकर एनएच 9 पर होकर आगे जाएंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia