दिल्ली: किराया बढ़ाने की मांग को लेकर आज हड़ताल पर ओला, उबर, टैक्सी-ऑटो ड्राइबर, बढ़ सकती हैं लोगों की मुश्किलें!

तेल और सीएनजी-पीएनजी के बढ़े दामों के चलते ओला और उबर के कैब ड्राइवर एसोसिएशन ने टैक्सी किराया बढ़ाने की मांग की है। ऑटो, कैब ड्राइवर की मांग है कि कैब के किराए इजाफा किया जाए और ईंधन की कीमतें घटाई जाएं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली में आज घर से बाहर निकलने वाले लोगों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। राजधानी में आज टैक्सी, ऑटो और ओला, उबर के कैब ड्राइवर हड़ताल पर हैं। ऑटो, टैक्सी और कैब ड्राइवर्स एसोसिएशन ने दिल्ली में सोमवार से दो दिन की हड़ताल बुलाई है। ऐसे में टैक्सी, ऑटो, मिनी बस, ओला और उबर का इस्तेमाल करने वाले लोगों को दिनभर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। देश में पिछले दिनों पेट्रोल, डीजल और सीएनजी के दामों में लगातार इजाफा हुआ है। ऐसे में कैब ड्राइवर टैक्सी के किराए को बढ़ाने की मांग कर रहे हैं।

तेल और सीएनजी-पीएनजी के बढ़े दामों के चलते ओला और उबर के कैब ड्राइवर एसोसिएशन ने टैक्सी किराया बढ़ाने की मांग की है। ऑटो, कैब ड्राइवर की मांग है कि कैब के किराए इजाफा किया जाए और ईंधन की कीमतें घटाई जाएं। वहीं, दिल्ली ऑटो रिक्शा संघ की तरफ से भी सीएनजी पर सब्सिडी की मांग की गई है। संघ ने कहा कि सरकार अगर उनकी मांग नहीं मानती है तो वह हड़ताल करेंगे। हालांकि, दिल्ली सरकार द्वारा दिए गए आश्वासन के बावजूद ड्राइवरों ने हड़ताल बुलाने का फैसला किया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia