सीएम केजरीवाल को गृह मंत्रालय के इशारे पर दिल्ली पुलिस ने किया हाउस अरेस्ट, AAP ने किया दावा

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सिंघु बॉर्डर पर किसानों से सीएम केजरीवाल ने मिलकर कहा था कि हम ‘सेवादारों’ की तरह आपकी सेवा करेंगे और समर्थन करेंगे। उनके लौटने के बाद हाउस अरेट कर लिया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के भारत बंद के बीच देश की राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर सामने आई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली पुलिस ने गृह मंत्रालय के इशारे पर हाउस अरेस्ट कर लिया है। यह दावा आम आदमी पार्टी ने किया है। पार्टी के मुताबिक, सीएम केजरीवाल कल सिंघु बॉर्डर गए थे उसके बाद से उन्हें पुलिस ने हाउस अरेट कर लिया है।

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, “सिंघु बॉर्डर पर किसानों से सीएम केजरीवाल ने मिलकर कहा था कि हम 'सेवादारों' की तरह आपकी सेवा करेंगे और समर्थन करेंगे। उनके लौटने के बाद दिल्ली पुलिस ने उनके आवास को सभी तरफ से बैरिकेड कर दिया, उन्हें गृह मंत्रालय के इशारे पर घर में हाउस अरेट कर लिया।”


सौरव भारद्वाज ने आगे कहा, “किसी को भी सीएम केजरीवाल के घर के अंदर जाने की अनुमति नहीं है और न ही सीएम को बाहर आने की अनुमति नहीं है। कल सीएम से मिलने गए विधायकों को पुलिस ने तब पीटा जब वे उनसे मिलने गए थे। कार्यकर्ताओं को उनसे मिलने की भी अनुमति नहीं थी।”

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हाउस अरेस्ट किए जाने के आम आदमी पार्टी के दावे को दिल्ली पुलिस ने गलत करार दिया है। इस संबंध में डीसीपी नॉर्थ एंटो अल्फोंस ने कहा कि दिल्ली के सीएम के रूप में अरविंद केजरीवाल कहीं भी आ जा सकते हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 08 Dec 2020, 11:06 AM
/* */