दिल्ली: AAP विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोपों की जांच कर रही पुलिस मंत्री आतिशी के घर पहुंची, बिना नोटिस थमाए लौटी

खबरों के मुताबिक, शुक्रवार को भी क्राइम ब्रांच की टीम केजरीवाल के आवास के अलावा 'आप' मंत्री आतिशी के आवास पर भी नोटिस देने गई थी। हालांकि, नोटिस स्वीकार नहीं किए गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बाद दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के अधिकारी रविवार को दिल्ली की मंत्री और आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी के आवास पर भी नोटिस देने पहुंची, लेकिन बिना नोटिस दिए वापस लौट गई।

दिल्ली पुलिस के अधिकारी उन आरोपों की जांच कर रहे है, जिसमें कहा गया कि बीजेपी 'आप' विधायकों को "खरीदने" की कोशिश कर रही है। खबरों के मुताबिक, जब अधिकारी घर पहुंचे तो मंत्री आतिशी अपने घर पर नहीं थीं।

शनिवार को मुख्यमंत्री कार्यालय को दिल्ली पुलिस से समन मिला था और एक अधिकारी ने इसकी रिसीविंग भी पुलिस को दे दी थी। क्राइम ब्रांच ने दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल से तीन दिन में नोटिस का जवाब मांगा है। क्राइम ब्रांच ने सीएम केजरीवाल से इस मामले में सबूत भी देने को कहा।

खबरों के मुताबिक, शुक्रवार को भी क्राइम ब्रांच की टीम केजरीवाल के आवास के अलावा 'आप' मंत्री आतिशी के आवास पर भी नोटिस देने गई थी। हालांकि, नोटिस स्वीकार नहीं किए गए।


इस बीच, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा था कि बीजेपी 'आप' के आरोपों की क्राइम ब्रांच द्वारा जांच शुरू करने की रिपोर्ट का स्वागत करती है। दिल्ली बीजेपी ने 30 जनवरी को एक शिकायत दर्ज की थी, जिसमें कहा गया था कि उन्होंने 'आप' विधायकों को ऐसी कोई पेशकश नहीं की है, साथ ही केजरीवाल के आरोपों की पुलिस जांच की मांग की।

सचदेवा ने कहा था कि क्राइम ब्रांच ने केजरीवाल को नोटिस दिया है और उन्हें या तो अपने आरोपों के समर्थन में सबूत पेश करना चाहिए या आपराधिक कार्यवाही का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;