'गृह मंत्री के आदेश पर मीडिया को AICC दफ्तर में प्रवेश करने से रोक रही है दिल्ली पुलिस', कांग्रेस का आरोप

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि हम समझते हैं कि सरकार कांग्रेस को महंगाई, बेरोजगारी जैसे जरूरी मुद्दों पर जनता की आवाज उठाने से रोकने के लिए ईडी का इस्तेमाल कर रही है, पर हम बिना डरे और झुके देश की जनता द्वारा सरकार से कड़े सवाल पूछने के कर्तव्य को निभाते रहेंगे।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
user

नवजीवन डेस्क

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को आज ईडी के सामने बयान दर्ज कराने के लिए पेश होना है। कांग्रेस पार्टी ने देशभर में विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया है। इस बीच कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि आज सुबह से ही दिल्ली पुलिस-स्पष्ट रूप से केंद्रीय गृह मंत्री के आदेश पर मीडिया को कांग्रेस पार्टी मुख्यालय में प्रवेश करने से रोक रही है। इस मनमानी की सिर्फ उम्मीद की जानी थी और यह मोदी सरकार की मानसिकता को दर्शाता है।

जयराम रमेश ने कहा कि हम समझते हैं कि सरकार कांग्रेस को महंगाई, बेरोजगारी जैसे जरूरी मुद्दों पर जनता की आवाज उठाने से रोकने के लिए ईडी का इस्तेमाल कर रही है, पर हम बिना डरे और झुके देश की जनता द्वारा सरकार से कड़े सवाल पूछने के कर्तव्य को निभाते रहेंगे।


वहीं, कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट कर कहा,

"ED उनकी

पुलिस उनकी

लाठी उनकी

गोली उनकी

दुष्प्रचार की

बोली उनकी

हमारे साथ है

संविधान

सत्य

साहस

संयम

और जनता।”

कांग्रेस ने आगे कहा, “जासूसी करने वाली सरकार को सूचना के अधिकार के पैरोकारों से परेशानी होगी ही। ईडी का दुरुपयोग उसी परेशानी की उपज है।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */