आरोपी को धरने गई पुलिस खुद धरी गई, बिहार में नशे की हालत में दिल्ली पुलिस के जवान गिरफ्तार

अपहरण के एक मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने बिहार के सुपौल जिले पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम खुद गिरफ्तार हो गई। आरोप है कि दिल्ली पुलिस के अधिकारी और जवान नशे में थे, जिन्हें उत्पाद विभाग ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आप ने शायद ही ऐसा वाकेया सुना हो कि आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस की टीम खुद गिरफ्तार हो गई हो। ऐसी घटना बिहार के सुपौल में हुई है, जहां अपहरण के एक आरोपी को गिरफ्तार करने गई दिल्ली पुलिस की टीम को लेने के देने पड़ गए और अब उन्हें हवालात की हवा खानी पड़ रही है।

जानकारी के अनुसार घटना सुपौल के सदर थाना क्षेत्र के चकला निर्मली मोहल्ले का है, जहां दिल्ली के के एन काटजू थाने के एएसआई एस दत्त और हेड कॉन्स्टेबल मुकेश कुमार एक लड़की के अपहरण के मामले की जांच करने पहुंचे थे। सोमवार को अपहृत लड़की और आरोपी का सुराग मिलने पर दिल्ली पुलिस की टीम ने चकला निर्मली स्थित एक मकान पर धावा बोलकर उसे धर दबोचा।

बताया जा रहा है कि शोर सुनकर मोहल्ले के काफी लोग वहां एकत्र हो गए। इसी बीच पुलिसकर्मियों के हावभाव से लोगों को संदेह हुआ कि दिल्ली पुलिस के जवान नशे मे धुत हैं। इसके बाद लोगों ने तत्काल उत्पाद विभाग को इसकी जानकारी दे दी। सूचना पर उत्पाद विभाग के अधीक्षक के नेतृत्व में मौके पर पहुंची टीम ने दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल मुकेश कुमार का ब्रेथ ऐनालाईजर किया, तो नशे में होने की पुष्टि हो गई।

फिलहाल उत्पाद विभाग ने आरोपी दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत मे जेल भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार इस पूरी कार्रवाई के दौरान उत्पाद विभाग के अधिकारियों और दिल्ली पुलिस के जवान के बीच कई बार हाथापाई भी हुई।

बता दें कि प्रेम-प्रसंग में घर से गायब हुई रोहिणी की एक लड़की के पिता ने थाने में उसके अपहरण की शिकायत दर्ज कराई है। इसी मामले में दिल्ली पुलिस की टीम सुपौल भेजी गई थी। इस मामले में अपहृत लड़की का कहना है कि उसका अपहरण नहीं हुआ है और वह बिहारी गंज निवासी राजा से प्यार करती है और दोनों ने कोर्ट में शादी भी कर ली है। खबरों के अनुसार लड़की का दावा है कि उसके पिता द्वारा लगाए गए सारे आरोप बेबुनियाद हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia