दिल्ली हिंसा के 7 दिन बाद भी गिरफ्त से बाहर मुख्य आरोपी! दीप सिद्धू समेत इन लोगों पर एक लाख का इनाम घोषित

26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर रैली में हुई हिंसा के मुख्य आरोपियों को दिल्ली पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी दीप सिद्धू जैसे आरोपी गिरफ्त से बाहर हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर रैली में हुई हिंसा के मुख्य आरोपियों को दिल्ली पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी दीप सिद्धू जैसे आरोपी गिरफ्त से बाहर हैं। वहीं अब दिल्ली पुलिस ने बुधवार को हिंसा को लेकर वांटेड आरोपियों के लिए अब इनाम की घोषणा कर दी है।

पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया गया है। उसके अलावा गुरजोत सिंह, गुरजंत सिंह पर भी एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है। वहीं जजबीर सिंह, बूटा सिंह, सुखदेव सिंह और इकबाल सिंह पर 50 हजार रुपए का इनाम रखा गया है।


बता दें कि दीप सिद्धू वही शख्स है जिसपर ट्रैक्टर रैली को लाल किले पर ले जाने और फिर गणतंत्र दिवस के दिन रैली में शामिल लोगों को लाल किले पर धार्मिक झंडा फहराने के लिए उकसाने का आरोप है। घटना के बाद दीप सिद्धू की पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के साथ की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी। कहा गया था कि दीप सिद्धू बीजेपी का समर्थक है और उसने लोकसभा चुनाव में सन्नी देओल को काफी मदद की थी।

गौरतलब है कि गणतंत्र दिवस के दिन हुई हिंसा के बाद से ही दीप सिद्धू फरार है और दिल्ली पुलिस को उसकी तलाश है। इस बीच सोशल मीडिया पर कई वीडियो पोस्ट कर दीप ने अपने आप को निर्दोष बताया है। उसका कहना है कि उसने कुछ गलत नहीं किया, ना ही किसी को उकसाया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia