कंझावला केस को कमजोर कर रही दिल्ली पुलिस, आरोपी BJP नेता मनोज मित्तल को बचाने की हो रही कोशिश: अलका लांबा

अलका लांबा ने दिल्ली में महिलाओं के साथ हो रही दरिंदगी को लेकर कहा कि जिन्होंने राजधानी दिल्ली को 'Rape Capital of India' का टाइटल दिया था। आज वही राजनीतिक दल- BJP और AAP सत्ता में हैं। और एक दशक बाद भी 'Rape Capital of India' का टाइटल बरकरार है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के सुलतानपुरी के कंझावला में हुई दरिंदगी को लेकर अब कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला बोला है। कांग्रेस नेता अलका लांबा ने प्रेस बात करते हुए कहा कि दिल्ली में लड़की के साथ दरिंदगी हुई। इस अपराध में शामिल एक व्यक्ति का नाम मनोज मित्तल है। कौन है मनोज मित्तल? मनोज मित्तल दिल्ली के मंगोलपुरी में BJP का सह संयोजक है। दिल्ली पुलिस BJP के इस नेता को बचाने के लिए मामले को कमजोर कर रही है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि एक दशक पहले जिन्होंने राजधानी दिल्ली को 'Rape Capital of India' का टाइटल दिया था। आज वही राजनीतिक दल- BJP और AAP सत्ता में हैं। और एक दशक बाद भी 'Rape Capital of India' का टाइटल बरकरार है।

उन्होंने कहा, "देश की राजधानी दिल्ली में हुई एक वारदात में हमारी एक बेटी को 12 किलोमीटर तक जान-बूझकर घसीटा जाता है, जिससे उसकी मौत हो जाती है। इस वारदात में आरोपी भाजपा नेता के साथ ही अपनी छवि को बचाने के लिए पुलिस इस मामले को लगातार कमजोर कर रही है।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia