दिल्ली: राहुल गांधी 4 बजे सुबह में ही पहुंचे आजादपुर मंडी, सब्जी विक्रेताओं और व्यापारियों से की बात

राहुल गांधी ने आजादपुर मंडी में सब्जी बेचने वालों और व्यापारियों के साथ बातचीत की। राहुल गांधी के मंडी पहुंचने के बाद लोगों की भीड़ लग गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज सुबह करीब 4 बजे दिल्ली की आजादपुर की सब्जी मंडी में पहुंचे। राहुल गांधी ने आजादपुर मंडी में सब्जी बेचने वालों और व्यापारियों के साथ बातचीत की। उनसे सब्जियों के दामों के बारे में बातचीत की। राहुल गांधी के मंडी पहुंचने के बाद लोगों की भीड़ लग गई। इसका एक वीडियो समाचार एजेंसी पीटीआई ने पोस्ट किया है।

बारिश और नदियों में आई बाढ़ की वजह से सब्जियों के दाम आसमान को छू रहे हैं, जिसको लेकर कांग्रेस केंद्र सरकार पर हमलावर है। वहीं, टमाटरों की कीमतें अभी-भी आसमान में बनी हुई हैं। 


बता दें कि हाल ही में एक सब्जी विक्रेता का वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह टमाटर के दाम को लेकर भावुक नजर आया था। इस वीडियो में रामेश्वर नाम का एक सब्जी विक्रेता खाली ठेला लिए खड़ा था। रिपोर्टर जब उससे पूछता है कि आप टमाटर लेने आए थे तो वह कहता है कि हां, लेकिन उसके दाम सुनकर खरीदने की हिम्मत नहीं हो रही है टमाटर बहुत महंगा हो गया है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद राहुल गांधी ने भी 28 जुलाई को विक्रेता का वायरल वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था। साथ ही उन्होंने लिखा था कि देश को दो वर्गों में बांटा जा रहा है! एक तरफ सत्ता संरक्षित ताकतवर लोग हैं जिनके इशारों पर देश की नीतियां बन रही हैं और दूसरी तरफ है आम हिंदुस्तानी, जिसकी पहुंच से सब्जी जैसी बुनियादी चीज़ भी दूर होती जा रही है। हमें अमीर-गरीब के बीच बढ़ती इस खाई को भर, इन आंसुओं को पोंछना होगा।


इससे पहले राहुल गांधी ने सभी को हैरत में डालते हुए सुबह-सुबह हरियाणा के एक गांव पहुंचे थे, जहां उन्होंने खेतों में काम कर रहे किसानों और कामगार से बातचीत की थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia