कोरोना के मामले में द‍िल्‍ली में टूटा प‍िछले 6 महीने का र‍िकॉर्ड, 24 घंटे में चपेट में आए इतने लोग

दिल्ली में पॉजिटिविटी रेट बढ़कर 0.29 फीसदी हो गया है। आपको बता दें, दिल्ली में 16 जून के बाद से सबसे ज्यादा कोरोना केस और 15 जून के बाद से सबसे ज्यादा पॉजिटिविटी रेट है। दिल्‍ली में इस समय कोरोना के एक्टिव केसों की संख्‍या 782 है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के खतरे के बीच देश की राजधानी दिल्‍ली में कोरोना के केसों की संख्‍या में लगातार इजाफा हो रहा है। बीते 24 घंटों में दिल्‍ली में कोरोना वायरस के 180 केस सामने आए हैं, जो पिछले 6 महीने में सबसे ज्यादा है।

वहीं पॉजिटिविटी रेट बढ़कर 0.29 फीसदी हो गया है। आपको बता दें, दिल्ली में 16 जून के बाद से सबसे ज्यादा कोरोना केस और 15 जून के बाद से सबसे ज्यादा पॉजिटिविटी रेट है। दिल्‍ली में इस समय कोरोना के एक्टिव केसों की संख्‍या 782 है।

गौरतलब है कि दिल्‍ली में कुछ दिन पहले तक रोजाना 50 से कम कोराना के नए मामले आ रहे थे, यह संख्‍या अब बढ़कर 100 के आंकड़े को पार कर गई है। वहीं पूरे देश की बात करें तो भारत में आज यानी शुक्रवार को पिछले 24 घंटे में 6,650 नए COVID-19 केस दर्ज हुए हैं, जो कल की तुलना में 11.3 प्रतिशत कम हैं। वहीं, पिछले एक दिन में देश में कोरोना संक्रमण से 374 लोगों की मौत हुई है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia