दिल्ली में 3 मई से शुरु होगा 18-44 वर्ष के लोगों को वैक्सीन लगाने का अभियान, बिना अपाइंटमेंट नहीं लगेगा टीका

दिल्ली में 18 से 44 वर्ष आयुवर्ग के लिए कोरोना वैक्सीन लगाने का अभियान सोमवार 3 मई से शुरु होगा। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बताया कि इसके लिए दिल्ली को 4.5 लाख वैक्सीन मिल गई हैं। उन्होंने कहा कि लोग अपाइंटमेंट लिए बिना वैक्सीनेशन सेंटर न जाएं।

दिल्ली : Getty Images
दिल्ली : Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली में सोमवार 3 मई से 18 से 44 वर्ष के लोगों का वैक्सीनेशन अभियान शुरु होगा। दिल्ली को इसके लिए 4.5 लाख वैक्सीन मिलीं हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों से अपील कि है की ऑनलाइन पंजीकरण में मिले समय पर ही वैक्सीनेशन सेंटर पर जाएं। 18 साल से उपर के लोगों के लिए शनिवार से वैक्सीन लगाने की सांकेतिक शुरूआत हो चुकी है। दिल्ली को मिली 4.5 लाख वैक्सीन दिल्ली के सभी जिलों में वैक्सीन वितरित की जा रही है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 18 साल से उपर के लोगों के लिए वैक्सीनेशन अभियान की एक तरह से सांकेतिक शुरूआत की गई है। अभी दिल्ली में 18 से 44 साल तक की उम्र के लोगों के वैक्सीनेशन के लिए एक ही सेंटर चालू हुआ है। हमारे पास 4.50 लाख वैक्सीन आ गई हैं। हम प्राप्त वैक्सीन को सभी जिलों में वितरित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 3 मई से बड़े स्तर पर दिल्ली में वैक्सीनेशन शुरू हो जाएगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia