INDIA गठबंधन की महारैली के मद्देनजर ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी, दिल्ली में इन रास्तों पर जानें से बचें

दिल्ली के रामलीला मैदान में आज इंडिया गठबंधन की महारैली है। रैली के मद्देनजर ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के रामलीला मैदान में आज आजोयित होने वाली इंडिया गठबंधन रैली के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। एडवाइजरी के मुताबिक, आज शहर में वाहनों की आवाजाही 6 घंटे के लिए नियंत्रित की जाएगी।

ट्रैफिक की एडवाइजरी के मुताबिक, बाराखंभा रोड से गुरु नानक चौक तक रणजीत सिंह फ्लाईओवर, मिंटो रोड से गोल चक्कर कमला मार्केट तक विवेकानंद मार्ग, हमदर्द चौक, दिल्ली गेट से गुरु नानक चौक तक जेएलएन मार्ग पर और अजमेरी गेट, कमला मार्केट गोल चक्कर से गुरु नानक चौक और वीआईपी गेट के पास चमन लाल मार्ग, गुरु नानक चौक से तुर्कमान गेट तक सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक यातायात की आवाजाही को नियंत्रित किया जाएगा और यातायात प्रतिबंधित भी किया जा सकता है।


एडवाइजरी में कहा गया है कि राजघाट चौक, मिंटो रोड, डीडीयू मार्ग, पहाड़गंज चौक और दिल्ली गेट पर सुबह 9 बजे से मार्ग परिवर्तन किया जा सकता है। परामर्श में कहा गया है कि आवश्यकता के अनुसार, यातायात नियमों और मार्ग परिवर्तन के संबंध में समीक्षा की जाएगी, जिसके बाद इसमें बदलाव भी किया जा सकता है। ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि यात्रियों से अनुरोध है कि अगर संभव हो तो इन रास्तों का इस्तेमाल करने से बचें और सार्वजनिक परिवहन का इस्तेमाल करें।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia