दिल्लीः 'जस्टिस फॉर श्रद्धा' के लिए आयोजित हिंदू महापंचायत में बवाल, मंच पर महिला ने व्यक्ति को चप्पल से पीटा

अचानक हुई इस घटना से हैरान मंच पर मौजूद अन्य लोगों ने फौरन हस्तक्षेप किया और महिला को मंच से उतार दिया गया। इस घटना की चारो तरफ चर्चा हो रही है। फिलहाल पता नहीं चल पाया है कि महिला ने किस कारण से व्यक्ति को चप्पल से पीटा।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

राजधानी दिल्ली के छतरपुर इलाके में मंगलवार को 'जस्टिस फॉर श्रद्धा' के लिए आयोजित हिंदू महापंचायत के दौरान उस समय जमकर बवाल हो गया, जब मंच पर एक महिला ने एक व्यक्ति को चप्पल से पीटना शुरू कर दिया। हिंदू एकता मंच द्वारा आयोजित महापंचायत 'बेटी बचाओ' पर भी था।

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें एक महिला, जिसका चेहरा नीले रंग की 'चुन्नी' से आधा ढका हुआ है, एक सभा को संबोधित करते हुए देखी जा सकती है। कुछ क्षण बाद, वह अचानक अपनी चप्पल निकालती है और अपने साथ खड़े व्यक्ति को पीटना शुरू कर देती है।


हालांकि, अचानक हुई इस घटना से हैरान मंच पर मौजूद अन्य लोगों ने फौरन हस्तक्षेप किया और महिला को मंच से उतार दिया गया। इस घटना की चारो तरफ चर्चा हो रही है। फिलहाल पता नहीं चल पाया है कि महिला ने किस कारण से व्यक्ति को चप्पल से पीटा।

दूसरी ओर दिल्ली पुलिस ने घटना को लेकर अनभिज्ञता जताई है। पुलिस ने कहा कि उन्हें घटना के संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है। विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है। इस घटना के संबंध में किसी तरह की शिकायत मिलने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;