वीडियो: फिर सामने आया दीप सिद्धू! खुद को बताया निर्दोष, कहा- परिवार को न करें परेशान, 2 दिन में हो जाऊंगा पेश

वीडियो में दीप सिद्धू ने कहा कि मेरे खिलाफ जो भी गलत जानकारी फैलाई जा रही है, उससे जुड़े मैं सबूत जुटा रहा हूं। मेरे परिवार को परेशान न किया जाए। मैं दो दिन में अपनी बेगुनाही का सबूत जुटाकर जांच एजेंसी के सामने पेश हो जाऊंगा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली में गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों की ट्रैक्टर रैली में हुई हिंसा और लाल किले पर एक धार्मिक झंडा लहराने के मुख्य आरोपी दीप सिद्धू ने एक और वीडियो जारी कर खुद को निर्दोष बताया है। वीडियो में दीप सिद्धू ने कहा कि उसने कुछ गलत नहीं किया है। वह दो दिन बाद पुलिस के सामने पेश हो जाएगा। उसने पुलिस से कहा कि उसके परिवार को परेशान न किया जाए।

वीडियो में दीप सिद्धू ने आगे कहा, “मेरे खिलाफ जो भी गलत जानकारी फैलाई जा रही है, उससे जुड़े मैं सबूत जुटा रहा हूं। मेरे परिवार को परेशान न किया जाए। मैं दो दिन में अपनी बेगुनाही का सबूत जुटाकर जांच एजेंसी के सामने पेश हो जाऊंगा।”

दीप सिद्धू ने इससे पहले फेसबुक पर जारी एक वीडियो में कहा था कि मेरे बारे में लगातार झूठ फैलाई जा रही है। ऐसे में सच इकट्ठा करना जरूरी है। जो मेरे के ऊपर केस लगाए गए हैं, मैं उनको लेकर अपने सबूत पेश करूंगा।

लाल किला हिंसा मामले में पुलिस ने सिद्धू के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट और लुकआउट नोटिस जारी किया है। गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में हिंसा और लाल किले पर झंडा लहराने के आरोप में दीप सिद्धू और गैंगस्टर से सामाजिक कार्यकर्ता बने लक्खा सिधाना के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। दिल्ली पुलिस ने उत्तरी जिले के कोतवाली पुलिस स्टेशन पर आईपीसी की अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है, जिसमें सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला भी शामिल है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 31 Jan 2021, 9:02 AM
लोकप्रिय