MP में स्वास्थ्य व्यवस्था की बदहाली देखिए! बीमार पिता को ठेले पर अस्पताल लेकर गया 6 साल का बेटा, नहीं मिली एंबुलेंस

बीमार पिता को ठेले पर लिटाकर तीन किलमीटर तक 6 साल का मासूम बच्चा धक्के मारता रहा। इस दौरान रास्ते में किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन की नींद टूटी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करती रहती है। राज्य में स्वास्थ्य व्यवस्था की हालत कैसी है, इसकी एक तस्वीर सिंगरौली जिले से सामने आई है। यहां के  थाना कोतवाली कस्बे से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। 6 साल के बच्चे को जब 108 एंबुलेंस नहीं मिली तो वह अपने पिता को ठेले पर लादकर पैदल ही अस्पताल ले गया। पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि बलियरी इलाके के रहने वाले शाह परिवार में एक व्यक्ति की तबीयत अचानक खराब हो गई। उनकी पत्नी और बेटे ने 108 एंबुलेंस को कई बार कॉल किया लेकिन एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची। इसके बाद उनका 6 साल का बेटा और पत्नी ने ठेले पर लिटाया और इलाज के लिए तीन किलोमीटर दूर स्थित सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे।


बीमार पिता को ठेले पर लिटाकर तीन किलमीटर तक 6 साल का मासूम बच्चा धक्के मारता रहा। इस दौरान रास्ते में किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन की नींद टूटी है और घटना की जांच के आदेश दिए हैं। जांच की जिम्मेदारी एडीएम को सौंपी गई है। फिलहाल एडीएम डीपी वर्मन मामले की जांच कर रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 12 Feb 2023, 8:31 AM