तमिलनाडु में भारी बारिश के बाद तबाही! चेन्नई में कई जगह जलजमाव, थिल्लई गंगा नगर सबवे डूबा

मौसम विभाग ने तमिलनाडु आंध्र प्रदेश और पुडुचेरी के लिए अलर्ट जारी किया है। यहां चक्रवात की वजह से भारी बारिश हो सकती है और सामान्य से काफी तेज गति से हवाएं चलेंगी। आज ये चक्रवात मिचौंग तमिलनाडु के तट से टकरा सकता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

तमिलनाडु में भारी बारिश हुई है। वहीं चेन्नई शहर में भारी बारिश के कारण गंभीर जलजमाव के बीच अलंदूर में थिल्लई गंगा नगर सबवे को बंद कर दिया गया है। शहर में भारी बारिश के बीच शहर के कई इलाकों में भीषण जलजमाव देखने को मिला।

मौसम विभाग ने तमिलनाडु आंध्र प्रदेश और पुडुचेरी के लिए अलर्ट जारी किया है। यहां चक्रवात की वजह से भारी बारिश हो सकती है और सामान्य से काफी तेज गति से हवाएं चलेंगी। आज ये चक्रवात मिचौंग तमिलनाडु के तट से टकरा सकता है। राज्य सरकारों ने अपने- अपने इलाकों में सभी सुरक्षा मानकों को ध्यान में रखते हुए अपनी टीमों का अलर्ट कर दिया है।

मौसम विभाग के अलर्ट, के बाद आंध्र प्रदेश, पुडुचेरी और तमिलनाडु के स्कूलों को भी बंद कर दिया गया है और साथ ही किसी को भी समुद्री इलाकों के आस-पास जाने से मना कर दिया गया है। साथ ही, प्राइवेट कंपनियों को वर्क फ्रॉम होम करने का आदेश दिया गया है। चक्रवात की स्थिति को देखते हुए साउथ सेंट्रल रेलवे ने भी 144 ट्रेनें कैंसिल कर दी हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia