नोएडा के क्लब में चला राम-रावण युद्ध का संवाद, नशे में जमकर थिरके लोग, वीडियो वायरल होने पर केस दर्ज

हिंदू संगठनों ने आपत्ति दर्ज कराते हुए थाना सेक्टर-39 में क्लब प्रबंधन के खिलाफ केस दर्ज कराते हुए क्लब का लाइसेंस निरस्त करने की मांग की है। एडीसीपी शक्ति अवस्थी ने बताया मामले में तीन लोगों कि खिलाफ केस दर्ज किया गया है। एक आरोपी की गिरफ्तारी हो गई है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के नोएडा के एक बार में राम और रावण युद्ध संवाद को डब कर बड़े पर्दे पर चलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हद तो तब हो गई जब नशे में डूबे लोग इस पर भी जमकर थिरकते दिखाई दिए। वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों ने कार्रवाई की मांग की तो पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नोएडा के गार्डन गैलरिया में बने लॉर्ड ऑफ ड्रिंक्स बार में राम-रावण युद्ध संवाद को डब कर चलाने की घटना हुई है। जिस पर हिंदू संगठनों ने आपत्ति दर्ज कराई और मुकदमा दर्ज कराया है। शराब की महफिल के बीच सीरियल रामायण में दिखाए गए राम-रावण युद्ध के संवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

हिंदू संगठनों से जुड़े लोगों ने इस पर आपत्ति दर्ज कराते हुए थाना सेक्टर-39 में क्लब प्रबंधन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। साथ ही क्लब का लाइसेंस निरस्त करने की मांग की है। इस घटना पर एडीसीपी शक्ति अवस्थी ने बताया इस मामले में तीन लोगों कि खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसमें एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।


दरअसल ये पूरा मामला नोएडा के सेक्टर-38 स्थित गार्डन गलेरिया के एक क्लब लार्ड ऑफ ड्रिंक्स का है। यहां बार में लगी स्क्रीन पर राम रावण के संवाद को डब करके चलाया जा रहा था। इस संवाद पर लोग शराब के नशे में थिरकते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद एक संगठन की ओर से थाना सेक्टर-39 में लिखित शिकायत दी गई तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होने पर लोगों में काफी गुस्सा है। गार्डन गलेरिया में पुलिस बल को भी तैनात कर दिया गया है। लोग लॉर्ड ऑफ ड्रिंक्स पर एक्शन की मांग कर रहे हैं। बता दें गार्डन गलेरिया मॉल में हर रोज सैकड़ों की संख्या में युवक और युवतियां नाइट क्लब में मनोरंजन के लिए आते हैं। यहां पर भारी मात्रा में शराब का सेवन भी किया जाता है। मॉल में करीब 40 क्लब हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia