आईपीएल-11: दिनेश कार्तिक ने कप्तानी के पहले ही मैच में कोहली की टीम को हराया

आईपीएल सीजन-11 का तीसरा मैच भी लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने जीत लिया। रविवार को खेले गए दूसरे मैच में कोलकाता नाइट राईडर्स ने रॉयल चैलेंजर बैंग्लोर को हरा दिया।

फोटो सोशल मीडिया
फोटो सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोलकाता के ईडन गार्डन में कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंग्लुरू (आरसीबी) को 4 विकेट से हरा दिया। 177 रनों के लक्ष्य को केकेआर ने 19वें ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। इसके साथ ही केकेआर ने आईपीएल में आरसीबी को लगातार तीसरे मैच में हरा दिया।

पिछले साल भी केकेआर ने आरसीबी को दोनों लीग मैचों में मात दी थी। केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक 35 और विनय कुमार 4 रन बनाकर नॉट आउट रहे। के के आर की तरफ से सलामी बल्लेबाज सुनील नारायण ने 4 चौके और 5 छक्के की मदद से 17 गेंदों में अर्धशतक लगाया। क्रिस वोक्स ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए। इससे पहले टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 176 रन बनाए थे।

फोटो सोशल मीडिया
फोटो सोशल मीडिया
के के आर की जीत के बाद खुशी से मैदान में दौड़ते टीम के मालिक और अभिनेता शाहरुख खान

रसीबी की तरफ से मैकुलम ने 43, डीविलियर्स ने 44 और मंदीप सिंह ने 37 रन बनाए। कप्तान विराट कोहली 33 गेंदें खेलकर सिर्फ 31 रन ही बना सके। केकेआर के नीतीश राणा ने लगातार दो गेंदों पर डिविलयर्स और कोहली के विकेट लिए। केकेआर के विनय कुमार, नीतीश राणा ने 2-2 और पीयूष चावला, सुनील नारायण और मिचेल जॉनसन ने 1-1 विकेट लिया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia