किसान प्रदर्शन को लेकर BJP विधायक के विवादित बोल, कहा- चल रही चिकन बिरयानी, बर्ड फ्लू फैलाने की साजिश है

राजस्थान बीजेपी नेता और विधायक मदन दिलावर ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि ये किसान आंदोलन में हिस्सा नहीं ले रहे हैं बल्कि वहां आराम से चिकन बिरयानी खा रहे हैं। बर्ड फ्लू फैलाने का षडयंत्र किया जा रहा है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

विनय कुमार

दिल्ली की अलग-अलग बॉर्डर पर कड़ाके की ठंड में बैठे किसानों को 40 दिन से ज्यादा हो गए हैं। किसानों की मांग है कि सरकार तीन नए कृषि कानून को निरस्त कर दे। किसानों और सरकारों के बीत किसान विरोध प्रदर्शन को लेकर आठ राउंड की बातचीत हो चुकी है। लेकिन उसमें कोई ठोस हल नहीं निकला है। इस सबके बीच बीजेपी नेता के विवादित बयान भी सामने आए हैं। राजस्थान बीजेपी नेता और विधायक मदन दिलावर ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि ये किसान आंदोलन में हिस्सा नहीं ले रहे हैं बल्कि वहां आराम से चिकन बिरयानी खा रहे हैं। बर्ड फ्लू फैलाने का षडयंत्र किया जा रहा है।

विधायक मदन दिलावर आगे कहा कि किसान आंदोलन के बीच आतंकवादी, लुटेरे और चोर हो सकते हैं और वे किसानों के दुश्मन भी हो सकते हैं। ये सभी लोग देश को बर्बाद करना चाहते हैं। अगर सरकार उन्हें आंदोलन स्थलों से नहीं हटाती है, तो बर्ड फ्लू एक बड़ी समस्या बन सकता है।

बता दें कि विधायक दिलावर राजस्थान बीजेपी के प्रदेश महामंत्री भी हैं। वो अक्सर अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में रहते हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next