उदयनिधि स्टालिन के बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश करने के लिए डीएमके ने अमित मालवीय के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

सनातन धर्म मामले में उदयनिधि स्टालिन के के बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश करने पर डीएमके ने बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

फोटो : आईएएनएस
फोटो : आईएएनएस
user

आईएएनएस

तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में पुलिस ने बुधवार को राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम (डीएमके) की शिकायत पर बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ मामला दर्ज किया। मालवीय पर तमिलनाडु के खेल और युवा मामलों के मंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म पर दिए गए भाषण को तोड़-मरोड़कर पेश करने का आरोप है।

डीएमके ने तिरुचिरापल्ली पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि उदयनिधि स्टालिन ने तमिलनाडु प्रोग्रेसिव राइटर्स फोरम द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में अपने भाषण में कहा था कि मच्छर, मलेरिया, डेंगू और सी कोरोना की तरह सनातन धर्म को भी खत्म किया जाना चाहिए, क्‍योंकि यह धर्म लोगों को जातियों में बांटकर रखता है और भेदभाव को बढ़ावा देता है।

एफआईआर में कहा गया है कि मालवीय ने उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया कि उदयनिधि स्टालिन ने "हिंदुओं के नरसंहार" का आह्वान किया था।

उदयनिधि स्टालिन के बयान को लेकर डीएमके और भाजपा-आरएसएस गठबंधन आमने-सामने हैं। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी कहा था कि उदयनिधि स्टालिन ने "हिंदू नरसंहार" का आह्वान किया।

उदयनिधि स्टालिन के बयान के बाद से डीएमके और भाजपा नेताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है और पोस्टर वॉर भी शुरू हो गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia