डबल इंजन ने गरीबों के अरमानों को कुचला, रोज 115 लोग कर रहे हैं आत्महत्याएंः खड़गे

खड़गे ने कहा कि कांग्रेस ने कई सरकारें बनाईं लेकिन बीजेपी ने विधायकों को लालच देकर अपनी सरकार बना ली और यह लोकतंत्र की रक्षा की बात करते हैं। बीजेपी का उद्देश्य नफरत और विभाजन पैदा करना है, लेकिन भारत जोड़ो यात्रा इन तत्वों से लड़ रही है और विजयी होगी।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है। कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया है कि प्रतिदिन 115 लोग आत्महत्याएं कर रहे हैं। खड़गे ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, "गुजरात में हर दिन 9 दिहाड़ी मजदूर आत्महत्या करते हैं, भारत में हर दिन 115 दिहाड़ी मजदूर आत्महत्या करते हैं। आपके 'डबल इंजन' ने अपने घातक पहियों के नीचे गरीबों की आकांक्षाओं को कुचल दिया है।"

कांग्रेस अध्यक्ष ने इससे पहले सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि 'किसी प्रधानमंत्री, किसी गृह मंत्री ने झूठ नहीं बोला, ये झूठ बोल रहे हैं। कभी कहते हैं कि 2 करोड़ नौकरियां देंगे, तो कभी कहते हैं एक-एक खाते में 15 लाख रुपये देंगे, लेकिन सब झूठ है।'


खड़गे ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने कई सरकारें बनाईं लेकिन बीजेपी ने विधायकों को लालच देकर अपनी सरकार बना ली और यह लोकतंत्र की रक्षा की बात करते हैं। बीजेपी का मुख्य उद्देश्य नफरत और विभाजन पैदा करना है, लेकिन भारत जोड़ो यात्रा इन तत्वों से लड़ रही है और विजयी होगी।

हाल ही में हरियाणा के पानीपत में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अग्निवीर योजना को लेकर सरकार पर निशाना साधा और कहा कि युवाओं के लिए कोई नौकरी नहीं होने से हरियाणा बेरोजगारी में चैंपियन बन गया है। राहुल गांधी ने कहा कि पहले एक सैनिक 15 साल तक देश की सेवा करता था, लेकिन अब पांच साल बाद वह बेरोजगार हो जाएगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia