बलिया गोलीकांड में बीजेपी का दोहरा चेहरा उजागर, प्रदेश अध्यक्ष ने आरोपी का साथ देने वाले विधायक पर बरसाए फूल

उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के बलिया में एक कार्यक्रम में पार्टी विधायक सुरेंद्र सिंह पर फूल बरसाने की तस्वीर कैमरे में कैद हो गई। प्रदेश अध्यक्ष बलिया में मंदिर निर्माण के भूमि पूजन के लिए एक कार्यक्रम मे आए थ, जिसके मंच पर यह वाकया हुआ।

फोटोः साभार
फोटोः साभार
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के बलिया गोलीकांड में बीजेपी का दोहरा चेहरा उजागर हो गया है। एक तरफ तो इस कांड के मुख्य आरोपी का समर्थन करने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह को चेतावनी देते हुए पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नोटिस थमाया है, वहीं दूसरी तरफ उक्त विधायक पर उत्तर प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह खुलेआम फूल बरसाते नजर आ रहे हैं।

आज तक की खबर के अनुसार उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बलिया में एक कार्यक्रम में पार्टी विधायक सुरेंद्र सिंह पर फूल बरसाए। इसकी तस्वीर कैमरे में भी कैद हो गई। जानकारी के अनुसार प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बलिया में मंदिर निर्माण के भूमि पूजन के लिए आए थे। इसके लिए कार्यक्रम रखा गया था, जिसके मंच पर यह वाकया सामने आया।

बता दें कि बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी के पक्ष में सुरेंद्र सिंह के बयान देने, समर्थन में थाने जाने और आरोपी के घर जाने की खबरों के बाद पार्टी की किरकिरी होने पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पहले उन्हें सख्त चेतावनी दी थी। लेकिन मामला शांत नहीं होने पर नड्डा ने सुरेंद्र सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब मांगा था।

गौरतलब है कि बीते दिनों बलिया में एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के करीबी माने जाने वाले धीरेंद्र सिंह ने खुलेआम कई राउंड गोली चलाकर एक शख्स को मौत के घाट उतार दिया था। लोगों ने उसे मौके पर ही पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया था, लेकिन बाद में वह भाग निकला था। इस घटना पर चौतरफा निंदा के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन इस बीच स्थानीय बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह खुलकर आरोपी समर्थन में आ गए, जिससे बीजेपी सरकार की और फजीहत हो गई।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 23 Oct 2020, 11:41 PM
लोकप्रिय