दिल्ली मेट्रो के मैजेंटा लाइन पर मेडिकल सप्लाई ले जा रहा ड्रोन गिरा, कुछ देर के लिए बाधित हुई सेवा

ड्रोन जैसे ही जसोला विहार के पास मेट्रो ट्रैक पर गिरा हड़कंप मच गया। खबर मिलते ही दिल्ली पुलिस, सीआईएसएफ और डीएमआरसी के कर्मचारी हरकत में आए और उनकी टीमें उस इलाके में पहुंची जहां ड्रोन गिरा था। इसे सुरक्षित तरीके से मेट्रो की पटरियों से हटाया गया।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली मेट्रो की मैजेंटा लाइन पर जसोला विहार-शाहीन बाग से बॉटनिकल गार्डन के बीच मेट्रो ट्रैक पर रविवार दोपहर चिकित्सा सामग्री ले जा रहा एक ड्रोन गिर गया, जिसके चलते सुरक्षा कारणों से मेट्रो ट्रेनों को बीच रास्ते में रोक दिया गया, जिससे से यात्रियों में अफरातफरी मच गई। करीब आधे घंटे तक मेट्रो सेवाएं बाधित रहीं।

जानकारी के मुताबिक, ड्रोन जैसे ही जसोला विहार के पास मेट्रो ट्रैक पर गिरा हड़कंप मच गया। खबर मिलते ही दिल्ली पुलिस, सीआईएसएफ और डीएमआरसी के कर्मचारी हरकत में आए और उनकी टीमें उस इलाके में पहुंची जहां ड्रोन गिरा था। इसे सुरक्षित तरीके से मेट्रो की पटरियों से हटाया गया, ताकि सेवाएं फिर से शुरू की जा सकें।


इस दौरान कुछ देर के लिए यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा, क्योंकि न तो किसी को मेट्रो स्टेशन में प्रवेश करने की अनुमति थी और न ही बाहर निकलने की। डीएमआरसी ने कहा कि आधे घंटे के बाद मजेंटा लाइन पर सेवाएं सामान्य हो गईं। दिल्ली पुलिस ने ड्रोन को अपने कब्जे में ले लिया है और बाद में इसे उसके मालिक को सौंप दिया जाएगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;