ड्रग्स केस: आर्यन की जमानत पर बॉम्बे HC में सुनवाई आज, पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी रखेंगे पक्ष, मिलेगी बेल?

क्रूज ड्रग्स केस में बीते कई दिनों से आर्यन खान जेल में है। आर्यन की जमानत याचिका को मजिस्ट्रेट कोर्ट और विशेष एनडीपीएस कोर्ट दोनों जगहों से खारिज हो चुकी है। इसके बाद आर्यन खान की जमानत की याचिका बॉम्बे हाई कोर्ट में लगाई गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है।देश के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी हाईकोर्ट में आर्यन खान की ओर से पेश होंगे। जमानत याचिका की सुनवाई के दौरान मुकुल रोहतगी सतीश मानशिंदे के साथ आर्यन खान के मुख्य वकील के तौर पर अदालत में पेश होंगे। उधर, एनसीबी की टीम आर्यन खान समेत अन्य सभी आरोपियों की जमानत अर्जी का विरोध करेगी।

क्रूज ड्रग्स केस में बीते कई दिनों से आर्यन खान जेल में है। आर्यन की जमानत याचिका को मजिस्ट्रेट कोर्ट और विशेष एनडीपीएस कोर्ट दोनों जगहों से खारिज हो चुकी है। इसके बाद आर्यन खान की जमानत की याचिका बॉम्बे हाई कोर्ट में लगाई गई है। बताया जा रहा है कि आर्यन की जमानत याचिका हाईकोर्ट में क्रमांक 57 पर सूचीबद्ध है। वहीं दूसरी ओर आर्यन के दोस्त और ड्रग्स केस के आरोपी अरबाज मर्चेंट की जमानत याचिका को क्रमांक 64 पर सूचीबद्ध है।


एनसीबी ने आर्यन खान को 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। आरोप है कि मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर होने वाली ड्रग्स पार्टी में आर्यन खान पहुंचे थे। क्रूज पर एनसीबी ने छापा मारा था और वहां से आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा समेत 8 लोगों को गिरफ्त में लिया था। हालांकि आर्यन के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिली थी। एनसीबी की ओर से आर्यन पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 26 Oct 2021, 10:12 AM