Getting Latest Election Result...

ट्विन टावर गिराए जाते समय बजेंगे ढोल-नगाड़े, सोसाइटी के लोग करेंगे डांस, सोसाइटी के लोग करेंगे ये काम

एमरोल्ड कोर्ट के 200 लोगों के लिए पाश्र्वनाथ सोसाइटी ने अपने क्लब हाउस और गेस्ट हाउस में व्यवस्था की है जो सुबह से लेकर शाम तक वहीं रहेंगे, उनके खाने-पीने की तैयारी सोसायटी के लोगों ने की है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

ट्विन टावर गिराने की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। पाश्र्वनाथ सोसायटी के बाहर ढोल-नगाड़े लेकर मौजूद दो ढोल वाले इस बात के गवाह हैं कि पाश्र्वनाथ और एमराल्ड कोर्ट सोसाइटी के लोग ट्विन टावर के गिरने का जश्न मनाने की पूरी तैयारी कर चुके हैं।

ट्विन टावर के आसपास की सड़कों को धीरे-धीरे बंद किया जा रहा है और लोगों की आवाजाही पर पूरी तरीके से रोक लगाई जा रही है। एमरोल्ड कोर्ट के 200 लोगों के लिए पाश्र्वनाथ सोसाइटी ने अपने क्लब हाउस और गेस्ट हाउस में व्यवस्था की है जो सुबह से लेकर शाम तक वहीं रहेंगे, उनके खाने-पीने की तैयारी सोसायटी के लोगों ने की है।

एमरोल्ड कोर्ट के 200 लोगों के लिए सिल्वर सिटी सोसाइटी ने भी रहने और खाने-पीने की व्यवस्था की है। सुबह के वक्त लोग वहां पर शिफ्ट हो रहे हैं और शाम तक वहीं रहेंगे। जब ट्विन टावर गिरने के बाद एडिफिस कंपनी के लोग एमरोल्ड कोर्ट के लोगों को आने के लिए हरी झंडी दिखा देंगे, तब वे अपने घर लौटेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia